भारत की हार से बौखलाए पाकिस्तानी फैन्स, सोशल मीडिया पर इस तरह निकाल रहे है अपनी भड़ास

वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला हुआ। इस मैच में जहां भारतीय फैन्स अपनी टीम के लिए जीत की दुआ मांग रहे थे। तो वही पाकिस्तानी लोग भी यहां पर भारत की जीत की दुआ मांग रहे थे। ताकि पाकिस्तान भारत के जरीए सेमीफाइनल में पहुंच सके। लेकिन इस मैच में भारत 31 रनों से हार गया। जिसके बाद पाकिस्तानी लोगों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तानी लोग भारतीय टीम को जमकर कौस रहे है। दरअसल भारत और इंग्लैंड के मैच में अगर जीत के बाद इंग्लैंड की राह सेमीफाइनल के लिए और ज्यादा आसान हो गई। जिसके चलते पाकिस्तानी की सेमीफाइनल टिकट पर खतरा बढ़ गया है और इसी वजह से अब पाकिस्तानी लोग भारतीय टीम पर जमकर बरस रहे है। पाकिस्तानियों का कहना है कि भारतीय टीम ये मैच जानबूझकर हारी है। ताकि पाकिस्तान सेमीफाइनल में न पहुंच सके। तो वही कुछ यूजर तो जीस तरह अपनी ही टीम के खिलाफ बोलते है। उसी तरह भारतीय टीम पर भी बरसने की कोशिश कर रहे है।

पाकिस्तानी फैंस ट्विटर पर तरह-तरह के पोस्ट करके भारतीय टीम के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इंडिया की टीम के हार के बाद से पाकिस्तान में ट्विटर पर #Dhoni, #fixed, ##indiavsEngland ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, “इंग्लैंड को श्रीलंका, पाकिस्तान ने हरा दिया लेकिन भारतीय टीम ऐसा नहीं कर सकी।” इसी के साथ कई पाकिस्तानी फैंस ट्विटर पर आंकड़े पेश कर इसे फिक्स साबित करने में लगे हुए हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। पाकिस्तान के एक यूजर ने रविवार के मैच के आखिरी ओवर्स को फिक्स करार दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “58 मीटर की बाउंड्री और पहला छक्का आता है 50वें ओवर में। अब बांग्लादेश और श्रीलंका भारत को हरा देते हैं और वे बाहर हो जाते हैं तो फिर न्याय होगा।”

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भी हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा था कि इंग्लैंड या दूसरे मैचों में भारत जानबूझकर हार जाएगा। पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने एक पाकिस्तानी चैनल पर कहा था, “क्रिकेट अब अनिश्चितताओं का खेल नहीं रहा है बल्कि सब कुछ फिक्स है।” उन्होंने आगे कहा था, “भारत ने अभी तक केवल पांच मैच खेले हैं और वे कभी नहीं चाहेंगे कि पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर जाए।” इस दौरान टीवी एंकर ने बासित की ओर हैरानी जाहिर करने वाला इशारा किया तो उन्होंने कहा, “वह ऐसे तरीके से खेलते हैं कि किसी को शक भी नहीं होता।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles