लड़की ने शादी करने से किया इनकार, तो हाथ में पेपर कटर लेकर पहुंचा लड़की के घर, फिर कर दिया ऐसा हाल

0
880
ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। अब इस प्रेम प्रसंग का नतीजा ये हुआ कि सुबह-सुबह लड़का लड़की के घर पहुंचा और उसने उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, लड़के ने खुद भी अपने आपको जान से खत्म करने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक, ये पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का था। दरअसल, लड़का और लड़की काफी सालों से रिलेशन में थे। वहीं, जब लड़के ने लड़की के ऊपर शादी का दबाव बनाया तो लड़की ने साफ इनकार दिया, जो बात उसे इस कदर नागवार गुजरी की उसने लड़की के घर जाकर चाकू और पेपर कट्टर से उसकी हत्या कर दी। ये भी पढ़े :डबल मर्डर से लखनऊ में दहशत..कमरे में संदिग्ध हालत में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश

 

ये पूरा मामला ऋषिकेष का है। युवक ने जैसे ही युवती के ऊपर वार किया तो उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं, युवती के मरने के बाद युवक ने अपना आपा इस कदर खोया की वो खुद की भी जान लेने पर उतारू हो गया। जिस कारण उसने अपना हाथ का नस काट लिया। इसके साथ ही जब मौके पर जब पुलिस पहुंचीं तो घायल को अवस्था में ही युवक को एम्स में भर्ती कराया गया। वहीं, युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, इस घटना के बाद से युवती के घर पर मातम पसरा हुआ है। युवती की मां बेहोश है। युवती के पिता आज सुबह से ही किसी काम से बाहर गए हुए थे। जिसके बाद से युवती घर पर अकेली थी। तभी 6:30 बजे युवक युवती के पास आ गया और उसके साथ मारपीट करने लगा उस वक्त युवती आवाज़ सुन उसी मकान में रहने वाले किराएदार भी वहां पहुंच गए।

किराएदार के वहां पहुंचते ही युवक ने कमरे के दरवाजे को बंद कर दिया,  ताकि कोई भी अंदर न आ सके। इसके बाद युवती के चिल्लाने की आवाज़ सुनाई देने लगी। जिस आवाज़ को सुनकर किराएदार व अन्य स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और लेकिन उस युवक ने दरवाजा नहीं खोला और अन्त में युवती ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

वहीं, जब पुलिस क्षेत्राधिकारी विरेन्द्र सिंह रावत और सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह मौके पर पहुंचें। तब इस मामले से संबंधित सभी पक्षों से पूछताछ की गई। साथ ही पुलिस के मुताबिक, प्रथमदृश्टयता ये पूरा मामला प्रेम प्रंसग का मालूम पड़ता है। ये भी पढ़े :शराब की लत के चलते बेटे ने की मां हत्या, फिर भेजा फराई करके खा लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here