रॉबर्ट वाड्रा से फिर हुई बड़ी गलती..तिरंगे की जगह लगाया दूसरे देश का झंडा

0
223
Capture NEW

रविवार को लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान हुआ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस दौरान अपने मताधिकार का इस्तेमाल करा। प्रियंका गांदी वाड्रा के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी लोधी एस्टेट में अपने मतदान केंद्र पर जाकर वोट डाला। वोट डालने के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने एक ट्वीट किया और लोगों से वोट डालने की अपील की। लेकिन इसी पोस्ट में उनसे बहुत बड़ी चूकी हो गई। दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए तिरंगे की जगह पराग्वे देश का झंडा पोस्ट कर दिया। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। हालाकि ट्रोल होने के बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

रॉबर्ट वाड्रा ने जो झंडा ट्वीट किया है उसमें भी तीन रंग हैं। जिसमें बसे ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे नीला रंग नजर आ रहा है। बीच में एक चक्र भी है। लेकिन हमारे देश के झंडे में सबसे नीचे हरा रंग होता है। पराग्वे दक्षिण अमेरिका का एक देश है। रॉबर्ट वाड्रा ने वोट करने के बाद सेल्फी के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘हमारा अधिकार, हमारी ताकत! आप सबको बाहर आना चाहिए और वोट डालना चाहिए। अपने प्रिय लोगों के सम्मिलित भविष्य, सेक्युलर, प्रोडक्टिव और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है।’D NEW

बता दें कि वोट डालने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि यह चुनाव महत्वपूर्ण है क्योंकि वह देश का लोकतंत्र बचाने के लिए लड़ रही हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि वह अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। प्रियंका गांधी ने कहा, ‘जनता में आक्रोश है और मौजूदा सरकार से त्रस्त है। मुझे पता है कि बाजेपी सरकार जा रही है।’ प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम किसी बात का जवाब नहीं देते हैं। वह इधर-उधर की बातें करते हैं। 15 लाख रुपये, दो करोड़ रोजगार पर उन्हें जवाब देना चाहिए और राहुल गांधी की चुनौती स्वीकार करनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here