मुख्यमंत्री की बैठक के बीच हुआ कुछ ऐसा, अधिकारियों की हो गई हालत खराब

0
221

यूपी। उत्तर प्रदेश में बीजेपी लोगों में अपने को अच्छी छवी  बनाने का प्रयत्न कर रही है लेकिन असल में हकीकत तो कुछ और ही है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक रखी थी। बैठक के बीच में ही बिजली गुल हो गई। इसके साथ ही वहां मौजूद अधिकारी अपनी नाक बचाकर निकलते दिखे रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि बैठ में बिजली गुल होने की असल वजह सर्किट हाउस बताई जा रही थी।

एमसीबी के जलने से हुई थी बिजली गुल
दरअसल, सर्किट हाउस में एमसीबी के जलने की वजह से ऐसा हुआ था। खबरों के मुताबिक योगी आत्यनाथ की बीते गुरूवार को शाम 6:30 से 7:30 बजे तक बैठक होनी थी। बैठक शुरू होने के तकरीबन 15 मिनट बाद ही बिजली गुल हो गई। बिजली के जाते ही पीडब्ल्यूडी और बिजली विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद से तुरंत एमसीबी को बदला गया।

जुगाड़ के लिए चलाया गया जनरेटर
मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग में सर्किट हाउस की व्यवस्था पीडब्ल्यूडी के केयर टेकर आनंद लाल श्रीवास्तव की थी। उन्होंने बताया कि एमसीबी जल गई थी। जिसे उसी समय ही बदल दिया गया। वहीं इस पर एसडीओ वरुणा पुल इंद्रेश राय ने कहा कि, ‘बैठक के दौरान हमारी आपूर्ति चालू रही। बैठक में बिजली आपूर्ति को पूरा करने के जनरेटर लगाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here