Categories
Breaking News

शहीदों के परिवारों की मदद नहीं कर पा रही सपना चौधरी, खुद बताई बड़ी वजह

जम्मू-कश्मीर घाटी एक बार फिर बम धामकों से दहल चुकी है। पुलवामा में आत्मघाती हमलें की वजह से 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। पूरे देश में आतंकी घटना की कड़ी निंदा हो रही है। और लोग सैकड़ो की तादाद में सड़क पर उतरकर पाक के खिलाफ पुतला फूंक रहे हैं। इस वक्त भारत में शोक की लहर तौड़ रही है. बॉलीवुड जगत में भी जवानों के घर वालों की  आर्थिक मदद की जा रही है.

एक्टर सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आदित्य धर, दिलजीत दोसांझ और टोटल धमाल की टीम ने शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई. हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी भी शहीदों की मदद करना चाहती हैं, लेकिन वे खास वजह से ऐसा नहीं कर पा रही हैं.दरअसल, सपना चौधरी ने लुधियाना में एक इवेंट में परफॉर्म किया था. लेकिन ऑर्गनाइजर ने अभी तक उन्हें पूरी पेमेंट नहीं की है. सपना ये पूरा पैसा शहीदों के परिवार को देना चाहती हैं. परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी को 8 लाख देने की बात हुई थी.

लेकिन उन्हें सिर्फ 6 लाख की ही पेमेंट की गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट ऑर्गनाइजर्स के पूरा अमाउंट ना दिए जाने के बाद सपना चौधरी के भाई विकास ने पुलिस थाने में ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.ये भी पढ़ें:पुलवामा अटैक से दुखी सलमान…अपनी फिल्म से पाक सिंगर आतिफ असलम को हटाया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *