Categories
Breaking News

पुलवामा अटैक के अगले ही दिन मस्ती के मूड में सपना चौधरी, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

पुलवामा अटैक के बाद सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है. और उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स काफी भद्दी- भद्दी गालियां दें रहे है. ट्रोल होने की वजह ये है कि इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने टिक टोक का वीडियो बनाकर अपलोड किया था. जिसमें वे फिल्म ‘प्लान’ के सॉन्ग ‘प्यार आया प्यार आया’ पर लिप्सिंक करती दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ देश में जवानों को याद कर शौक में डूबा हुआ है.

जवानों के घरों मातम पसरा हुआ हैं। सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर लोग पाक के खिलाफ लिखकर जमकर भड़ास निकाल रहे है. तो वहीं दूसरी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर इस तरीके वीडियो पोस्ट कर रही है. इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स पाकिस्तान मुल्क की जमकर आलोचना कर रहे हैं. लेकिन, सपना चौधरी को इन हालातों में भी मस्ती सूझ रही है. सपना की वीडियो अपलोड होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सपना चौधरी की जमकर क्लास लीं।

साफ तौर इस वीडियो में बैठे ही बैठे वे मस्ती में डांस करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में सपना एक जगह आंख मारती भी दिख रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने यह वीडियो 14 फ़रवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत दूसरे ही दिन यानी 15 फरवरी को शेयर किया। जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सपना चौधरी को क्या कहा?
एक यूजर ने सपना को टारगेट करते हुए लिखा है, “शर्म करो… कल क्या हुआ है और तुम क्या कर रही हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यहां देश के 44 जवान शहीद हो गए और आपकी आंखों से सुरूर खत्म नहीं होता मैडमजी, जो देश में हुआ है, वो देखो।” एक यूजर ने लिखा है, “शर्म कर, तेरा एक्सीडेंट क्यों नहीं हो गया शूट करते हुए चुड़ैल कहीं की।” एक यूजर का कमेंट है, “गाना बंद कर दो, जो देश में हो रहा है वो देखो। नहीं तो मर जाओगी जल्दी।” बता दें कि हाल ही में सपना की बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई है। ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: अब सेना में भर्ती होने के लिए लाइन में लगे कश्मीरी नौजवान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *