HomeBreaking Newsसानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम के साथ नाइट क्लब में थी? तस्वीरें देखकर...

सानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम के साथ नाइट क्लब में थी? तस्वीरें देखकर चढ़ा लोगों का पारा

- Advertisement -

2019 वर्ल्ड कप में खेले गए पाकिस्तान और हिंदुस्तान के मैच में हिंदुस्तान ने लगातार सातवीं बार हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान के लोग अपनी ही टीम को भला बुरा सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हार के बाद यूर्जर काफी मजे ले रहे है। कई मेम वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। वही बताया जा रहा है कि भारत VS पाकिस्तान मैच के महज 7 घंटे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ लाइटआउट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर के बाद से पाकिस्तानियों का पारा सातवें आसमान पर है। इस तस्तवीर के सोशल मीडिया शोएब मालिक की फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के नाइटआउट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि ये वीडियो भारत के खिलाफ मैच से ठीक पहले रात का है। ये भी पढ़े-पाकिस्तान पर हुई एक और स्ट्राइक..अमित शाह ने भारतीय शेरों को दी बधाई

आपको बता दें कि 4 सेकेंड के इस वीडियो में शोएब मलिक समेत कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स दोस्तों के साथ बैठकर हुक्का पीते नजर आ रहे थे। गौरतलब है कि शोएब मलिक जीरो पर आउट हो गए थे।

इसी को लेकर एक पाकितानी पत्रकार मुर्तजा अली शाह ने ट्वीट किया “सुबह 2 बजे वह विन्सलो रोड शीशा बार में अपनी पत्नी और साथियों के साथ मौजूद थे। एहसान मनी और इमरान खान के नए पाकिस्तान में पाक क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का दावा कहां है?” वही  इस ट्वीट को खूब रिट्वीट किया गया और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान पर भी खुब मेम बनाए जा रहे है। और सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

हिंदुस्तान में क्रिकेटर प्रेमी पाकिस्तान की खिचांई करने का मौका छोड़ना नहीं चाहते और पाकिस्तान की हार खूब मजे लिए जा रहे है। वही पाकिस्तानी क्रिकेटर फैंस सोशल मीडिया पर अपनी टीम के आइना दिखाने से पीछे नहीं है।

टीम को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए टीम के खिलाड़ियों की पार्टी करते हुए ट्वीटर पर फोटो शेयर कर रहे है। और बोल रहे है कि ये हाल है पाकिस्तान टीम का। ये भी पढ़े- भारत-पाकिस्तान मैच में लगा 1500 करोड़ का सट्टा बुमराह पर खेला गया सबसे बड़ा दांव

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here