HomeBreaking Newsजिस शख्स की वजह से कुंवारे हैं सलमान , उसके बर्थडे पर...

जिस शख्स की वजह से कुंवारे हैं सलमान , उसके बर्थडे पर शेयर की पुरानी फोटो..लिखी ऐसी बातें

- Advertisement -

बॉलीवुड की शान कहे जाने वाले सलमान खान, यूं तो अपने फैंस के बीच काफी फेमस रहते हैं। उनकी हर फिल्म को फैंस बड़ी उत्सुकता से देखते हैं। फिर चाहे वो फिल्म रोमांटिक हो या एक्शन। उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है। लेकिन फिल्मों के साथ-साथ फैंस को उनकी शादी का भी इंतजार है। हर कोई ये जानना चाहता है कि, आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे। पर आप शायद ये नहीं जानते कि, सलमान खान अब तक कुंवारे एक शख्स के कारण हैं। उस शख्स का 29 जुलाई को जन्मदिन भी था। इस मौके पर सलमान ने भी उस शख्स को बर्थडे की बधाई कुछ खास अंदाज में दी। आप सोच रहे होंगे कि, आखिर कौन है वो शख्स जिसकी वजह से सलमान की शादी नहीं हुई। तो चलिए आपको बता देते हैं कि, वो शख्स कोई और नहीं बल्कि संजू बाबा हैं। जिन्होंने 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। संजय के बर्थ-डे पर उनके फैंस ने उन्हें बधाई भी दी। जबकि सलमान का विश करने का अंदाज निराला था।

सलमान खान ने संजू बाबा के बर्थ-डे पर विश करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। सल्लू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे बाबा’। लेकिन जो तस्वीर सलमान ने शेयर की है वो हाल ही की नहीं बल्कि साजन की शूटिंग की है। ये फिल्म 1991 में आई थी। इस फिल्म में संजू बाबा और सल्लू ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म में फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लीड रोल किया था।

View this post on Instagram

Happy birthday baba… @duttsanjay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

संजय की वजह से रह गए कुंवारे
यूं तो सलमान और संजय दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक बार सलमान ने द कपिल शर्मा शो में ये बताया था कि, संजय की वजह से वो कुंवारे रह गए। वो बोले कि, संजू बाबा की हालत देखने के बाद उनका शादी करने का मन नहीं किया। इस कारण वो कुंवारे है। सलमान के इस खुलासे का वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बावजूद उनके फैंस अभी तक उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। ये भी पढ़ेंः- सलमान खान ने कर ली शादी! फिल्मी जगत से ही है दुल्हनिया, देखे वीडियो

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here