Thursday, February 9, 2023

करोड़पति के बेटे ने ऑटो पर ठोक दी बेंटले कार, विदेशी महिला की मौत…दो घायल

Must read

- Advertisement -

आए दिन कई जगहों से तेज रफ्तार के चलते कई घटनाएं सामने आती हैं, जिनमें कई जिंदगियों की मौत हो जाती हैं. इस बीच सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार कार के ऑटो में टक्कर मारने से एक हादसा हो गया, जिसमें एक महिला की मौत और 2 महिलाएं घायल हो गई. दरअसल, दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित विनय मार्ग पर सोमवार दोपहर तेज रफ्तार बेंटले कार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से कार बिजली के खंभे से टक्करा गई. वहीं टक्कर के कारण ऑटो भी पलट गया और उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई और 2 महिलाएं घायल हो गई, जिन्हें एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

- Advertisement -

आरोपी पोंटी चड्ढा के भाई का बेटा
हादसे में जिस महिला की मौत हुई उसका नाम गुलशियान और उम्र 51 साल थी. वहीं घायल हुई दोनों महिलाएं कजाकिस्तान की हैं. जिनकी पहचान अलेमा (33) और गुलियान (55) के रूप में हुई. वहीं कार चला रहे आशीष सिंह चड्ढा (20) के खिलाफ केस दर्ज करके उसे अरेस्ट किया गया, लेकिन बाद में जमानत पर उसे छोड़ दिया गया. दरअसल, आरोपी आशीष शराब व रियल एस्टेट के कारोबारी पोंटी चड्ढा के भाई राजेंद्र सिंह चड्ढा का बेटा है. इस हादसे ने एक बार फिर ये सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या रास्ते पर चलने वाले आम व्यक्ति की ये रसूखदार कोई कदर नहीं करते?

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त आरोपी आशीष चड्ढा पुलिस एक्कॉर्ट के साथ चल रहा था. वहीं डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि आशीष उत्तर प्रदेश के मुरादबाद का रहने वाला है. पिता राजेंद्र सिंह चड्ढा वेब ग्रुप के चेरमैन हैं. ये भी पढ़ें: महागठबंधन टूटेगा? कांग्रेस-RLD में अलग ही खेल चल रहा है ?

auto

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article