Categories
Breaking News

अचानक शहीद की तेरहवीं में पहुंचे राहुल और प्रियंका, वायरल हुईं तस्वीरें

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरा देश शिरकत कर रहा है. हर कोई अपने-अपने तरीकों से शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है. कहीं कैंडल मार्च निकाला जा रहा है, तो कहीं मौन रखा जा रहा है. वहीं इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को यूपी के शामली शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे, तो हर कोई उन्हें वहां देखकर चौंक गया. राहुल और प्रियंका मेरठ की सीमा से होते हुए शामली जनपद पहुंचे. यहां आकर उन्होंने शहीद हुए जवान प्रदीप को श्रद्धांजलि दी.

ढाबे पर किया नाश्ता
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका के साथ राज बब्बर और ज्योतिराज सिंधिया भी मौजूद रहें. वहीं मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इस दौरान हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रूके जहां उन्होंने नाश्ता किया और ढाबे पर मौजूद लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने फेसबुक लाइव भी किया. ढाबा मालिक सचिन कश्यप ने बताया कि शामली रोड पर यमुना पुल के पास से राहुल गांधी का काफिला गुजरा. ढाबे में रूकने के बाद उनका काफिला शामली के बनत कस्बे के लिए रवाना हुआ. राहुल और प्रियंका सबसे पहले शहीद जवान प्रदीप के घर पहुंचे. जहां उन्होंने प्रदीप के परिजनों से बातचीत की.

राहुल गांधी और प्रियंका के आने की खबर जैसे ही प्रशासन को लगी, तो उन्होंने सुरक्षा कड़ी कर दी. राहुल सफेद कुर्ते में तो प्रियंका नीले रंग सूट सलवार और दुपट्टे में शहीद प्रदीप के घर पहुंचे. ये भी पढ़ेंउत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पुलिस ने मारा छापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *