राबड़ी देवी का बड़ा आरोप, ‘लालू यादव को जहर देकर मारने की साजिश’

0
116
collageल,िाैि11572782
Loading...

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने झारखंड सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। राबड़ी देवी का आरोप है कि झारखंड सरकार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जहर देकर जान से मारने की साजिश कर रही है। राबड़ी देवी ने कहा कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को लालू से मिलने की इजाजत नहीं मिल रही है जो इस बात की ओर इशारा करती है कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है। बता दे कि चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद का फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें हर हफ्ते शनिवार के दिन 3 लोगों से मुलाकात करने की इजाजत मिली हुई है। लेकिन 20 अप्रैल को शनिवार होने के बावजूद भी जेल प्रशासन ने उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया। जिसके बाद राबड़ी देवी ने हत्या की आशंका जताई है।

वही शनिवार को लालू यादव से किसी को मिलने की इजाजत नहीं दिए जाने के मामले में बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने विधि व्यवस्था की समस्या का हवाला दिया है। जेल प्रशासन ने लिखा है कि कानून-व्यवस्था की समस्या को देखते हुए शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मुलाकात बंद रहेगी। वही राबड़ी का कहना है कि कुछ दिन पहले उनका छोटा बेटा तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने शनिवार के दिन रांची पहुंचा था मगर जेल प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी। जिसकी वजह से तेजस्वी को अपने पिता से मिले बिना ही वापस लौटना पड़ा था।

राबड़ी ने कहा कि ‘बीजेपी के लोग जहरीले हैं और वह लालू के खिलाफ साजिश रच कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। राबड़ी ने कहा कि अस्पताल में लालू की जान को खतरा है। राबड़ी ने कहा कि केंद्र सरकार लालू पर पाबंदी लगाना चाहती है और वह पूरी तरीके से पागल हो गई है।’ राबड़ी देवी ने झारखंड की बीजेपी सरकार को चेतावनी दी कि अगर अस्पताल में लालू प्रसाद को कुछ भी होता है तो बिहार की जनता चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने ट्वीट किया, “बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है, परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।” ये भी पढ़े:मुस्लिम वोटरों से अपील करने पर सिद्धू को नोटिस, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here