Categories
Breaking News

इस शख्स ने फेसबुक पर की देश के प्रति अभद्र टिप्पणी, अब मिलेगी सजा!

जहां एक तरफ पूरा देश शहीदों के परिजनों के साथ इस दुख की घड़ी में खड़ा है तो वहीं दुसरी तरफ इस प्रकार के अभ्रद व्यवहार समाने आ रहे हैं. जिन्हें देखकर हर किसी को गुस्सा आ जाए. दरअसल, वाहिद मलिक नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर देश के प्रति अभद्र टिप्पणी को बढ़ावा दिया. दरअसल, फेसबुक पर शरजील खान नाम के एक शख्स ने 3 नाकाब पोस्ट लोगों का फोटो पोस्ट किया और उसके कैप्शन में लिखा ‘पाक आर्मी जिंदाबाद.’ जिसे वाहिद ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया.  ऐसे में ये सोचने वाला विषय है कि आखिर जहां पूरा देश पाकिस्तान द्वारा की गई कायरता भरी हरकत से गुस्से में है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो देश विरोधी काम कर रहे हैं.

मुकदमा दर्ज करने की अपील
वहीं विराट तिवारी की अगुवाई मे बीती रात ही सीओ हरैया को प्रार्थना पत्र देकर फेसबुक पर अभ्रद टिप्पणी करने वाले हरैया के वाहिद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की अपील की गई. हरैया थाने पर रात में लगभग 12 बजे हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक अध्यक्ष अजय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर CO को तहरीर दी. अज्जू हिंदुस्तानी ने बताया कि वाहिद नाम के पाकिस्तानी एजेंट के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए मैंने भी जन प्रदेश वरिष्ठ अधिकारियों से बात की है.

गौरतलब, है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए. साथ ही कई जवान घायल भी हुए. इसके बाद से ही देश के लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ बेहद गुस्सा है और वो एक्शन की मांग कर रहे हैं. ये भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *