प्रचार के बीच हाथ में सांप लेकर खेलने लगीं प्रियंका गांधी, देखिए वीडियो

0
379
collage 0202020 NEW

लोकसभा चुनाव में लगातार नेता प्रचार कर अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में जुटे हुए है। इस दौरान नेताओं के कई रंग भी लोगों को देखने को मिल रहे है। इस दौरान नेता जनता से भी लगातार रु ब रु होकर अपनापन का रिश्ता कायम करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक अनोखा अंदाज लोगों के सामने आया है। जिसे जिसने भी देखा वो हैरान है।

दरअसल चुनाव प्रचार के बीच प्रियंका लोगों से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान वह कुछ सपेरो से बातचीत करने लगा और फिर अचनाक वो सांप के साथ खेलने लगी। जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया। बता दे कि प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी की संसदीय सीट रायबरेली में प्रचार कर रही थीं तो वह सपेरों से मिलीं। वह उनके पास मौजूद सांपों के बारे में जानकारी लेने लगीं। इस दौरान प्रियंका ने सांप को कई बार अपने हाथ में भी उठाया।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी पिछले कई दिनों से रायबरेली और अमेठी में ही चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए है। इससे पहले भी वह लोकसभा चुनाव के दौरान इन क्षेत्रों में आती रही हैं, लेकिन इस बार उनके ऊपर पूरे पूर्वांचल की जिम्मेदारी सौंपते हुए पार्टी का पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है।

इससे पहले भी कई बार प्रियंका का इस तरह का अंदाज देखने को मिला है। कभी प्रियंका बच्चों के साथ हंसते हुए बातें करती नज़र आती हैं, तो कभी किसी बच्चे का बटन ठीक करती हुईं दिखती हैं। यही कारण है कि युवाओं में प्रियंका की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here