3 मार्च को अमेठी में पीएम मोदी, देगें करोड़ों की सौगात!

0
143
images_1518087714705_narendra-modi

2019 लोकसभा चुनाव में अब बेहद की कम समय बचा है। जिसके चलते अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के गढ़ अमेठी में ताल ठोकने वाले है। पीएम मोदी पहले 27 फरवरी को अमेठी के दौरे पर थे लेकिन अब वे तीन मार्च को अमेठी आएंगे। इस दौरान पीएम मोदी मुंशीगंज के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में एके-103 असॉल्ट राइफल की नई यूनिट का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे यहां जनसभा को संबोधित भी करेंगे। वही अमेठी में पीएम के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता और नेताओं ने तैयारियां भी तेज कर दी है।

बता दें कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के लिए संगठन और जिला प्रशासन कई दिनों से तैयारियों में जुटा हैं। जिसे अब अंतिम रूप दिया जा रहा है। वही पीएम की इस जनसभा के लिए जिला प्रशासन को एसपीजी का पत्र मिला है। जिसके बाद जिला प्रशासन ने भी अफसरों को इस संबंध में पत्र जारी किया है। हालांकि मंगलवार शाम से ही पीएम का अमेठी दौरा 27 फरवरी की बजाय कभी और होने की चर्चा चल रही थी। जिसपर बीजेपी नेता ने विराम लगाया। बीजेपी नेता ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि पीएम मोदी का अमेठी दौरा 3 मार्च को होगा।

अमेठी में पार्टी की ओर से आयोजित जनसभा को सफल बनाने की जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल को मिली है। जिसके चलते गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि पार्टी स्तर पर तैयारियां जारी हैं। जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए 21 फरवरी को तिलोई व सलोन विधानसभा क्षेत्र तथा 22 फरवरी को जगदीशपुर, गौरीगंज और अमेठी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा। यहा भी पढ़े:-वंदे भारत एक्सप्रेस: राहुल गांधी को पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

bjp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here