शाहरुख खान को पाक सेना ने दी नसीहत,कहा आपको है ‘बॉलीबुड सिंड्रोम’

0
149
Loading...

यूपी। बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर अपने कमेंट के लिए या फिर ड्रेसिंग सेंस को लेकर छाए रहते हैं। लेकिन इस बार किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी किसी फिल्म, नहीं बल्कि पाकिस्तानी सेना की वजह से सुर्खियों में हैं। पाक अब अपना निशाना भारत के बॉलीबुड एक्टर्स को बना रहा है। जिसके चलते हाल ही में शाहरुख खान से चिढ़कर पाक के सेना प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने किंग खान पर निशाना साधा है और उन्हें अजीबो-गरीब सलाह दे डाली है।आपको जानकर हैरानी होगी कि आसिफ गफूर ने ये सारी बातें शाहरुख खान की आने वाली एक सीरीज को कोट करते हुए कही हैं। अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दरअसल, शाहरुख की जो आने वाली फिल्म है, वो जासूसी पर आधारित है जो वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर शेयर किया था। आसिफ गफूर ने ये ट्रेलर देखा और फिर ट्विटर पर इसके जरिए शाहरुख खान निशाना साधा। इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान को UN ने याद दिलाए मौलिक अधिकार, बोले- प्रियंका को अपनी बात रखने का है अधिकार

शारू खान आपको बॉलीवुड सिंड्रोम है
खबरों के मुताबिक, गफूर ने नसीहत देते हुए कहा कि, ‘शाहरुख को भारत अधिकृत कश्मीर में अत्याचार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।’ साथ ही  ट्विटर पर गफूर ने लिखा कि- ‘शाहरुख आपको बॉलीवुड सिंड्रोम है। असलियत जानने के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें’।

इतना ही नहीं गफूर ने आगे लिखा कि – ‘आपको भारत द्वारा अधिकृत कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ बोलना चाहिए, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है’।

-किंग खान की आने वाले वेब सीरीज की पूरी कहानी
बात करें वेब सीरीज की तो ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ एक किताब पर आधारित है। ये किताब भी इसी नाम से है, जो 2015 में पब्लिश हुई थी। इस किताब को युवा भारतीय लेखक बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है। वहीं अब इसे सात-एपिसोड के जरिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद 151 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए लाया जा रहा है। ये थ्रिलर सीरीज 27 सितंबर, 2019 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी। इस सीरीज को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है। इस वेब सीरीज में अभिनेता इमरान हाशमी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

-विंग कमांडर अभिनंदन पर बनी ये सीरिज
बालाकोट पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी विमानों ने भारत में हमले की कोशिश की थी, भारतीय विमानों ने पाकिस्तान की इस कोशिश को नाकाम कर उनके विमानों को भागने पर मजबूर कर दिया था। इसी दौरान पाकिस्तानी विमान एफ-16 को गिराने की कोशिश में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मिग-21 बाइसन क्रैश होकर पाकिस्तान में जा गिरा। पाकिस्तानी सैनिकों ने विंग अभिनंदन वर्तमान को गिरफ्तार कर उनको प्रताड़ित किया था। बाद में भारत के दबाव के बाद पाकिस्तान नें विंग कमांडर अभिनंदन को 1 मार्च को रिहा कर दिया था।

-ये है वो शारूखान की आने वाली फिल्म
बता दें कि वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की कहानी जांबाज भारतीय जासूसों पर आधारित है। जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारतीय मिशन को अंजाम देने जाते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस वेब सीरीज में पाक सेना के बारे में चौंकाने वाले कई खुलासे हैं। जिसको देख पाक के सेना प्रवक्ता खुद बौखला गए हैं।इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान को UN ने याद दिलाए मौलिक अधिकार, बोले- प्रियंका को अपनी बात रखने का है अधिकार

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here