बिहार के रोहतास में हुआ लाइव मर्डर, युवक वीडियो बनाता रहा, फिर अचानक से आ गई तेज आवाज़ 

0
1286

बिहार के रोहतास में कुख्यात अपराधी अब इस कदर बेखौफ हो गए कि उन्हें न अब पुलिस का डर है और न ही कानून-व्यवस्था का। इसकी बानगी हमें तब देखने को मिली, जब एक युवक को अपराधी दौड़ा-दौड़ा जान से मारने की कोशिश कर रहे थे, और वो अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हुए। वो शख्स अपने मोबाइल से अपन खुद का वीडियो बना रहा था, और फिर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि धड़ाम से आई आवाज और लगा कि अपराधियों की पटकथा अब मुकम्मल हो चुकी है। ये भी पढ़े :शराब की लत के चलते बेटे ने की मां हत्या, फिर भेजा फराई करके खा लिया

यहांं हम आपको बता दें कि ताजा मामला बिहार के रोहताश का है। जहां दो भाइयों की जमीन विवाद को लेकर मौत के घाट उतार दिया। 18 वर्षीय छोटे भाई सत्यम कुमार को मौत के घाट उतार दिया गया तो वहीं कृष्म कुमार के पैर पर गोली लग लग गई, जिसे घायल अवस्था में ही यूपी के वाराणसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल, इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है।

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कुख्यात हत्याओं से अपनी जान बचाने के बाबत युवक लगातार भाग रहा है। इस बीच वो अपने मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना रहा है। यहां हैरान करने वाली बात ये है कि वो इस वीडियो में अपराधियों के नाम भी बताते हुए नजर आ रहा है, जिससे ये पूरा मामला अभी बेहद पेचीदा बन चुका है। फिर अचानक से वीडियो में देखा जा सकता है कि धड़ाम की आवाज़ आ रही है।

वहीं, वीडियो के साथ ही युवक का ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपने भाई को फोन करता हुआ सुना जा रहा है। अपनी बाइक पंचर होने की बात कहकर वो अपने भाई को बुला रहा है। ऑडियो को सुनकर तो ऐसा मालूम पड़ रहा है कि बदमाशों के दबाव में ही वो शख्स अपने भाई को फोन कर रहा है। जिसके चंद मिनट बाद ही एक ऑडियो और सामने आता है, जिसमें सत्यम भागते हुए बताता है कि पांच लोगों ने उसे पकड़कर उसके बड़े भाई से फोन पर उसकी बात करवाई, तब भागते हुए उसका भाई इस बात के बारे में पूरे गांव को बताता है और हत्यारे के नाम भी बोलता हुआ आता है।

ऐसा बताया जा रहा है कि ये पूरा ही मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। पॉल्ट्री फॉर्म कारोबारी स्वर्गीय जमुना सिंह का गांव के कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी विवाद को लेकर दोनों भाइयों की हत्या कर दी गई तो वहीं बड़ा भाई जख्मी है। पुलिस ने मोबाइल के ऑडियो और वीडियो को बरामद कर लिया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है तो वहीं पांच आरोपियों  के खिलाफ नामजद एफआईआर भी दर्ज की गई है। ये भी पढ़े :इस युवती को प्यार करना पड़ा महंगा, खेत में प्रेमी ने बहाने से बुलाकर की हत्या 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here