जन्माष्टमी के उपलक्ष पर कृष्ण बने तेजप्रताप यादव, गोपियों संग की रासलीला

0
90
तेजप्रताप सिंह यादव
Loading...

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे को आपने भगवान के अलग अलग रूपों में देखा होगा। कभी भोले बाबा कभी विष्णु और अब तेजप्रताप यादव ने भगवान श्री कृष्ण का रूप धारण किया है। आप इन तस्वीरों देखोंगे कि तेजप्रताप सिंह यादव कृष्ण रूप धारण किए है। पूजा-पाठ और कृष्णा की भक्ति लीन होकर कृष्ण की वेशभूषा में दिखाई दे रहे है। तेजप्रताप ने अपने आवास पर कृष्ण-जन्माष्टमी मानाई।

तेजप्रताप ने पटना अपने आवास पर कीर्तन और कृष्णलीला भी आयोजित कराई। तेजप्रताप द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ देवी भी पहुंची। तेजप्रताप ने तेजस्वी को भी न्योता दिया था, लेकिन वह पहुंचे ही नहीं।

तेजप्रताप ने अपने आवास पर इस कार्यक्रम को लेकर तैयरियां कर रखी थी। तेजप्रताप ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। खुद तेजप्रताप ने कृष्ण बनकर सभी का अभिनंदन किया। हरे रंग का रंगीन कुर्ता-पायजामा और लाल रंग की पगड़ी, पगड़ी में मोर पंख धारण किए तेजप्रताप आर्कषण केंद्र बने हुए थे। और तो और आयोजन में तेजप्रताप ने वहां मौजूद गोपियों के साथ रास लीला भी रचाई। बता दें कि इस आयोजन में    कृष्णलीला का आयोजन मथुरा से आई ‘ब्रजरत्न’ बंदनाश्री की टीम बुलाया गया था।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here