सिद्धू के सपोर्ट में आए कपिल शर्मा… लोगों ने कहा ‘इसे भी पाकिस्तान भेजो’

0
293
navjot-singh-sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने की खबरों के बीच कपिल शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है. और कहा है कि ‘शो से निकालना और बैन करना किसी समस्या का समाधान नहीं है. मुझे लगता है कि हमें किसी ओर तरीके से समस्या का हल निकालने की जरूरत है’. कपिल के इस बयान के बाद से लोगों ने अब उन्हें बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी है.

सिद्धू को शो से निकाले जाने पर कपिल ने कहा कि वो अपने काम में बिजी थे. इसलिए हमें अर्चना पूरन के साथ शूटिंग करनी पड़ी. सिद्धू पर हुए विवाद पर कपिल बोले, ‘ये सब बहुत छोटी चीजें हैं. और किसी को बैन करना या स्थायी रूप से शो से हटाना किसी समस्या का हल नहीं है’. पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए हमले पर कपिल बोले, कि हम पूरी तरह से सरकार के साथ हैं. लेकिन हमें स्थायी हल ढूंढने की जरूरत है. हमारे जवानों के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

कपिल शर्मा के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स खासा नाराज हैं. और कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि हमने कपिल को दूसरा मौका दिया था. लेकिन वो इसमें अब फेल हो गए. तो कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि सिद्धू के साथ कपिल को भी पाकिस्तान भेज दो. ये भी पढ़ेंः- पुलवामा हमले के बाद चीन ने उगला ज़हर, पाकिस्तान को दोष देना बंद करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here