कन्हैया कुमार की जुबान पर लगा ताला..चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने पूछा दनदनाता सवाल

0
75
kk
Loading...

बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को अपने ही क्षेत्र में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जहां पहले एक गांव मे कन्हैया कुमार की गाड़ी को प्रचार के लिए घुसने नही दिया। तो वही अब कन्हैया की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें गांव के कुछ लोग उनका विरोध कर रहे है। और कन्हैया से भारत तेरे टुकरे होंगे के नारे पर सवाल कर रहे है।

दरअसल ये वीडियो रामदिरी गांव का है। यहां पर कुछ लोगों ने कन्हैया के काफीले को रोक लिया। इस दौरान एक युवक कन्हैया को कहता है कि तुम हमारे नेता बनने चले हो बनो अच्छी बात है, लेकिन सवर्णों को जब 10 प्रतिशत आरक्षण मिला तो भी तुम उसका विरोध कर रहे थे। इसके आगे युवक कहता है कि तुमने भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह…. इंशा अल्लाह के नारे लगाए। जिसके जवाब में कन्हैया ने कहा कि तुम भाजपा से हो क्या ? इसके जवाब में युवक कहता है वह नोटा को समर्थन करने वालों में से है। इस दौरान मौजूद लोग देशद्रोही मुर्दाबाद का नारा लगाने लगते हैं। तभी पुलिस मौके पर पहुंच जाती है और मामला शांत कराती है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब कन्हैया कुमार का विरोध उन्ही के क्षेत्र में लोगों ने किया है। इससे पहले भी कन्हैया जब प्रचार के लिए निकले थे, इसी गांव के लोगों ने उनका जमकर विरोध किया था। उस समय लोगों ने कन्हैया की कार भी गांव में प्रवेश की इजाजत नही दी थी। जिसके बाद कन्हैया को लौटना पड़ा था। WhatsApp Image 2019-04-20 at 16.32.00 गौरतलब हैं कि, बेगूसराय लोकसभा सीट पर बीजेपी के नेता गिरीराज सिंह और कन्हैया कुमार आमने-सामने है। यहां 29 अप्रैल को चौथे चरण में मतदान होना है। ये भी पढ़ें:-कन्हैया कुमार अपने ही लोकसभा क्षेत्र में घिर गए;लोगों को कहा- बीजेपी से हो क्या ?

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here