जेठानी से बदले के लिए कलयुगी मां ने की बेटे की हत्या, अनाज की टंकी में छिपाया शव

0
484
greater-noida

ग्रेटर नोएडा से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को आपसी रंजिश के चलते मार डाला। यहां रंजिश थी जेठानी देवरानी की। जिसमें एक मासूम को अपनी जान से हाथ धूना पड़ा। मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र गोपालगढ़ गांव का है। इस हत्या कांड के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। हत्या किसी ओर से पर माथे मड़ देने के ईरादे से की गई थी।

आपसी रंजिश के कारण यहां एक कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया देवरानी ने अपनी जेठानी को फंसाने के लिए बेटे को मौत के घाट उतार दिया। कैसे कोई अपनी संतान को मौत के घाट उतार सकता है। ये आज पूरा गांव सवाल पूछ रहा है।

पुलिस ने बताया कि देवरानी ने अपनी संतान को मौत के घाट उतारने के बाद मासूम बेटे को गेंहू की टंकी में छीपा दिया था और इसका इल्जाम अपनी जेठानी पर लगा दिया। सभी जेठानी को शक की नजरों से देखने लगे और देवरानी ये इल्जाम लगा कर बेसूध होने का नाटक करने लगी।

घटना को तब अंजाम दिया गया जब घर के सभी लोग गांव में ही एक धार्मिक कार्यक्रम गए हुए थे। इस मौके का फायदा उठा कर अपने मासूम बेटे को मौत के घाट उतार कर दिया। और इसका आरोप जेठानी पर लगा दिया। देवरानी ने घर वापस आए लोगों से कहा की उसका बेटा मिल नहीं रहा। मासूम को खोजा गया लेकिन नहीं मिला बाद में पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट की गई। कुछ दिन बीत जाने के बाद गेंहू की टंकी में से बदबू आने लगी पुलिस ने जांच में की और मासूम का शव एक बोरी में मिला। पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की जिसमें मां को आरोपी बनाया गया है। आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here