जावेद अख़्तर ने इमरान खान की उड़ाई धज्जियां, पीएम मोदी पर साधा था निशाना

0
226
javed-akhtar

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बिलबिला उठा है। पाकिस्तान अपने घड़ियाली आंसू मुस्लिम देशों को देखा रहा है।लेकिन द्वीयपक्षियो मामला कह कर पल्ला झाड़ लिया। तो वही अब पाकिस्तान आतंकियों और आईएसआई के माध्यम से भारत में आशांति फैलाने की फिराक में है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान इन दिनों ट्वीट के माध्यम से भारत पर प्रसार करने से पीछे नहीं है। तो वही पाक पीएम इमरान खान ने ट्वीट कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। इमरान खान के ट्वीट पर लेखन और फ़िल्म राइटर जावेद अख़्तर धज्जियां उडा दी है।

पहले आपको बताते है कि पाक पीएम इमरान खान क्या लिखा था। ‘मोदी सरकार हिंदूवादी विचारधारा क पोषक है। मोदी सरकार पाकिस्तान के लिए खतरा है। भारत में अल्पसंख्यकों और नेहरू-गांधी के ताने-बाने के लिए भी खतरा है। भारत में बीजेपी-आरएसएस अपनी विचार धारा से नरसंहार के लिए नैतिक सफाई कर रहे है’।

पाक पीएम इमरान खान के ट्वीट का जवाब देते हुए – ‘प्रिय इमरान खान आपको नहरू-गांधी के भारत को लेकर चिंता देख में प्रसन्न हुआ लेकिन यह वही नेहरू-गांधी है जिसे आपके क़ायदे-आज़म जिन्ना ने 1947 में तार-तार कर दिया था यह तो आपको याद ही होगा’। जावेद अख़्तर के जवाब के सभी कायल रहे है और उनका सपोर्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here