विदेशी क्रिकेटरों को भा रही भारत की नारी, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इस अभिनेत्री से करेंगे शादी

0
781
Galain maxwell

विदेशी लड़को की नजर भारतीय लड़कियों पर टकी है। इसलिए पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जल्द ही भारतीय महिला के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली हसन ने दुबई में भारत की सामिया आरजू से शादी की है। सामिया हरियाणा की रहने वाली है। सामिया पिछले तीन सालों से एयर अमीरात में काम कर रही है। हसन अली और सामिया के दादा दो भाई थे बटवारे के वक्त हसन के दादा पाकिस्तान चले गए और सामिया के दादा भारत में ही रह गए। इन दोनों का खानदान एक ही। दोनों की पहले से ही बातचीत थी।

अब आपको बताते है ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बारे में ग्लेन मैक्सवेल भी भारतीय लड़की के प्यार में दिवाने को गए है। विनी रमन सेलिब्रिटी है। मैक्सवेल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरी की फोटो भी शेयर करते है। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि ये दोनों शादी के बंधन में कब बधेंगे।

ग्लेन मैक्सवेल

इससे पहले भी ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज शॉन टैट भारतीय मूल की महिला के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वही मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री सेलिना जेटली 2011 में ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले युवक पीटर हाग से शादी की थी। इनके 2 जुड़वा बच्चे है। वही बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को सभी जानते है उन्होंने वर्ष 2016 में अमेरिका के रहने वाले जीन गुडइनफ से शादी की, जो कि उनसे उम्र से छोटे हैं। अब सबकी निगाहें इस  टिकी हुई है कि ग्लेन विनी रमन के साथ शादी के बंधन कब बधेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here