शादी के 2 मिनट बाद ही मौत की गोद में सो गए पति-पत्नी, ये है वजह

0
582
accident

शादी के चंद ही मिनट बाद एक कपल ने जिंदगी को अलविदा कह दिया। शादी के महज 2 मिनट बाद ही दोनों की मौत हो गई है। दरअसल अमेरिका के टेक्सास में एक कपल ने कोर्ट मैरिज की। दोनों एक दूसरे को हाई स्कूल से जानते थे दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। जैसे ही प्रेमी जोड़ा कोर्ट के बाहर निकल रहा था। उसी वक्त रास्ते में एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई।

19 साल के हार्ले मोर्गन और 20 साल की रिहाना बूड्राक्स ने कुछ मिनट पहले ही तो अपने नई जिंदगी के लिए पहला कदम रखा था। लेकिन जालिम किस्मत ने सब कुछ छीन लिया। दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी भर का साथ निभाने के लिए शादी के बंधन  में बंधे थे। शादी के चंद मिनटों के बाद ही दोनों की ऑरेंज टाउन की सड़क दुर्घटना में जान चली गई।

नवविवाहित जोड़ा कार को पार्किंग से निकालकर हाईवे 87 पर आ रहे थे। तभी उनकी कार एक पिक-अप ट्रक से टकरा गई। कार के पीछे दूल्हे की मां और बहन भी थे जिन्होंने अपनी आंखों के सामने यह भयावह मंजर देखा। मां अपने लाल को अपने हाथों में दम तोड़ते हुए देखा। मां ने बताया कि मैं इस भयावह मंजर को नहीं भूल पाउंगी। ये कभी मेरे दिमाग से जाएगा ही नहीं मैंने अपना परिवार बिखरते हुए देखा है। मां आगे बताती है। उनकी शादी कोर्ट हाउस में हुई लेकिन वे 20 दिसंबर को परिवार और दोस्तों के लिए क्रिसमस वेडिंग का आयोजन करने का प्लान कर रहे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here