फतेहपुर में गरजे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ‘बहादुर लोग लाशें नहीं गिनते’

125
rajnath

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गाजीपुर के बैलाही बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। यहां गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जमकर विपक्ष क गठबंधन पर हमला बोला उन्होंने कहा कि मोदी लहर में गठबंधन तिनके की तरह उड़ जाएगा। राजनाथ ने एयर स्ट्राइक के सबूत पर कहा कि “बहादुर लोग लाशें नहीं गिना करते। वही आगे केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर किसानों को कुछ मामलों में अब ब्याज नहीं देना पड़ेगा”।

गृहमंत्री ने आगे तंज कसते हुए कहा कि “एक-दूसरे के धुर विरोधियों ने आपस में गठबंधन कर लिया है लेकिन जनता सब जानती है। गृहमंत्री ने कहा कि 2014 में विकासशील देशों में भारत नौवें स्थान पर था, अब छठवें स्थान पर पहुंच गया है। बहुत जल्द पांचवें स्थान पर होगा”।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि “कांग्रेस कह रही है कि सरकार बनने के बाद राष्ट्रद्रोह खत्म कर देंगे। बीजेपी आएगी तो इस कानून को इतना सख्त बनाएंगे कि राष्ट्रद्रोहियों की रूह कांप जाएगी”। राजनाथ ने राहुल गांधी को घेरते हुए बोला कि  “राहुल कह रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो गरीबी खत्म करेंगे। हमारी सरकार में अमेरिका के एक इंस्टीट्यूट ने सर्वे किया है। उसने बताया है कि करिश्मा हुआ है भारत में। भारत में गंभीर गरीब केवल पांच करोड़ हैं। भारत अब कमजोर भारत नहीं बल्कि बलवान भारत बन गया है”। ये भी पढ़े-लोकसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए प्रचार थमा, 29 अप्रैल को 9 राज्यों की 71 सीटों पर वोटिंग होगी