देह व्यापार से मुक्त कराई गई युवती, पढ़ने की रखती है ख्वाहिश

0
305
देह व्यापार

काम का चालच देकर युवती को आगरा से दिल्ली लाया गया। दिल्ली आते ही इस युवती की जिगंदी हमेशा हमेशा के लिए बदल गई। क्योंकि यहां उसे देह व्यापार की दलल में ढाकेल दिया गया है। एक महिला ने दूसरी महिला को देह व्यापार में झूक दिया। पीड़ित युवती ने बताया कि वो जब दस साल की थी तो उसके माता पिता की मृत्यु जिसके बाद वो अपनी नाना नानी के पास चली गई जहां वो एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। लेकिन वहां एक महिला उसे दिल्ली के लक्ष्मी नगर ले गई जहां उसे एक कमरे में ले जाया गया उस कमरें पहले दो व्यक्ति मौजूद थे। युवती के साथ वहां गलत काम किया गया।
दिल्ली से आरोपी महिला युवती को मुरादाबाद ले आई यहां भी रोज उसके साथ छह से सात व्यक्ति गलत काम करते। इसकी एवज में आरोपी महिला लोगों से पैसे लेती थी। आरोपी महिला के ठिकाने पर पुलिस ने रेड मारी और जबरन युवती को मुक्त कराया गया है। आरोपी महिला समेत उसकी पुत्र वधु को गिरफ्तार किया गया। साथ तीन युवको को भी गिरफ्तार किया गया जो वहां ग्राहक बन कर आए थे।
युवती को थाने लाया गया जहां उससे पूछताछ हुई। युवती से पूछा गया कि वो घर जाना चाहती है तो युवती ने घर जाने से मना कर दिया। अब युवती को अब अब नारी निकेतन भेज दिया गया है। साथ ही सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती पढ़ना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here