कश्मीर पर अफरीदी के बयान से भड़के गौतम गंभीर, जमकर लगाई क्लास 

0
308

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद से बयानों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। कोई इसका विरोध कर रहा है तो कोई इसका समर्थन। कोई इसे अतंरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष ले जा रहा है तो कोई इसे घरेलू मसला बता रहा है। अब इसी कड़ी में अमूमन विवादों में बने रहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बयान जारी कर कहा कि, ‘वे (शाहीद अफरीदी) कश्मीर के लोगों के साथ खड़े हैं। इस बात को साबित करने के लिए वे (एलओसी) नियंत्रण रेखा का दौरा करेंगे। ये भी पढ़े :जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने खोली विपक्षियों के झूठ की पोल, जीता कश्मीरियों का दिल

अफरीदी के इस बयान के बाद भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अफरीदी की जमकर क्लास लगा दी। गौतम ने ट्वीट कर कहा, ‘दोस्तों, इस तस्वीर में शाहिद अफरीदी, शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिए शाहिद अफरीदी को आगे क्या करना चाहिए। शाहिद अफरीदी ने परिपक्व होने से इंकार कर दिया है। सभी संदेह से परे साबित हो रहे हैं !!! मदद के लिए ऑनलाइन बालवाड़ी ट्यूटोरियल का आदेश दे रहा हूं।

 

बता दें कि कश्मीर में धारा 370 के खत्म होने के बाद से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने मुल्क में एलान किया था कि, ‘वे अपने मुल्क में कश्मीरियों के प्रति अपने एकजुटता को दिखाने के लिए हर हफ्ते एक कार्यक्रम करेंगे। वहीं, इमरान खान के इस एलान के बाद शाहिद अफरीदी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री द्वारा कश्मीरियों के समर्थन में शुरू किए गए कार्यक्रम में, मैं शामिल होने जा रहा हूं। मैं दोपहर 12 बजे इसके लिए मजार-ए-कायद पर उपस्थित रहूंगा।

वहीं, उन्होंने बुधवार को अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि आइए पीएम के जवाब को एक राष्ट्र के रूप में कश्मीर के लिए एक घंटे के लिए करें। मैं शुक्रवार को मजार-ए-काएद पर 12 बजे रहूंगा। मेरे साथ कश्मीरी भाइयों के प्रति अपनी एकजुटता को दिखाने के लिए मेरे साथ आए।

गौरलब है कि जब भारत सरकार ने धारा 370 का खात्मा किया था। उस दौरान भी शाहीद अफरीदी ने इस पूरा मामले को लेकर सुंयुक्त राष्ट्र से हस्तक्षेप की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इस पूरे मामले को लेकर यूएन को अपने हस्तक्षेप का परिचय देना चाहिए। ये भी पढ़े :गौतम गंभीर की जीत से बिलबिलाए शाहिद आफरीदी ;दिल्ली की जनता को कहा बेवकूफ ..देखिए वीडियो  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here