Categories
Breaking News

दिल्ली: महंगी बाइक के लुटेरे ‘गब्बर और कालिया’ अरेस्ट..होंगे बड़े खुलासे

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका के फेमस बाइक चोर गब्बर और कालिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, गब्बर और कालिया दोनों दोस्त हैं और ऑन डिमांड मोटर साइकल चुराते हैं. दरअसल, गब्बर का असली नाम संदीप और कालिया का असली नाम अरुण कुमार है. काले धंधे में आने के बाद इन दोनों ने अपने नामों के साथ गब्बर और कालिया नाम जोड़ लिए थे. डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस टीम ने अरुण कुमार उर्फ कालिया उर्फ छोटू और सदीप उर्फ गब्बर की गिरफ्तारी से 7 चोरी की मोटर साइकलें बरामद की हैं. पुलिस बिंदापुर, नजफगढ़, मोहन गार्डन, डाबड़ी, द्वारका नॉर्थ के आधा दर्जन मामलों के खुलासे होने का दावा कर रही है.

ऐसे दबोचा पुलिस ने…
कालिया और गब्बर की पहचान पुलिस ने गोपाल नगर एक्सटेंशन नजफगढ़ के रहने वाले छोटू और गब्बर के रूप में की है. वहीं इन दोनों को इंस्पेक्टर राजकुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर मनोज, विनद, हेड कॉन्सटेबल जितेंद्र, विजय, कॉन्सटेबल अमित और मनीष की टीम ने उत्तम नगर के विपिन गार्डन स्थित छठ पूजा पार्क के पास ट्रैप लगाकर रोका. जिस वक्त इन दोनों को पुलिस ने दबोचा उस वक्त ये दोनों बाइक पर थे और वो बाइक भी चोरी की थी. पुलिस को पता चला है कि इनमें से एक उस वक्त से वारदातों को अंजाम दे रहा है जब से वो नाबालिग था.

ऑन डिमांड चोरी
ये दोनों ऑन डिमांड भी चोरी करते थे. अलग-अलग इलाकों से बाइक चुराकर डिमांड के मुताबिक, सप्लाई करते थे. ये बाइकों को चुराकर अलग-अलग जगहों पर छुपाकर रखते थे और जब फोन आता है तब ये डिलिवरी देते थे. दिल्ली समेत ये कई और राज्यों में भी बाइक सप्लाई करते थे. ये भी पढ़ें: हमार लरिका हमका पूरा वापस देव..पुलवामा अटैक के बाद बोले राजू श्रीवास्तव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *