घर में आती है सकारात्मक ऊर्जा, लाल रिबन में बंधे सिक्के शुभ माने जाते हैं

0
320

वैसे तो हमारे जीवन की लगभग सभी चीजें ऐसी हैं जिनसे हमारा काम बनता और बिगड़ता है, लेकिन इनमें से खासकर दो चीजें ऐसी हैं जिनसे हमें सफलता मिल सकती है या फिर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं. पॉजिटिव और निगेटिव एनर्जी की. अगर घर में पॉजिटिव एनर्जी होगी तो काम आसानी से बन जाते हैं, लेकिन अगर निगेटिव एनर्जी आपके आसपास है तो आपका सामना परेशानियों से हो सकता है. ऐसे में घर में लाल रिबन में सिक्के बांधकर रखने से शुभ होता है और इसके कई फायदे भी होते हैं. चलिए जानते हैं.

ये होंगे फायदे
फेंगशुई में लाल रिबन से बंधे सिक्कों को रखना बहुत ही शुभ माना जाता है. अगर आपको काम में सफलता नहीं मिल रही है तो ऐसे में आपको घर के मेन गेट में अंदर की तरफ ये सिक्के लटकाने चाहिए. इससे काम में सफलता मिलने लगेगी. अगर आपकी जॉब में कोई दिक्कत हो रही है या जॉब नहीं लग पा रही तो बेडरूम की दक्षिण दिशा में तीन सिक्के लटकाने चाहिए. घर में धन बनाए रखने के लिए इन सिक्कों को गल्ले, जहां आप पैसे रखते हैं या फिर हैंडल पर भी लटका सकते हैं. वहीं अगर आप गुड लक चाहते हैं तो छोटे आकार के सिक्के को आपको अपने पर्स में रखना चाहिए.

दरअसल, घर में फेंगशुई में लाल रिबन में बंध् सिक्कों के रखने से निगेटिव एनर्जी खत्म होती है और पॉजीटिव एनर्जी का आगमन होता है. ये भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस: राहुल गांधी को पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here