उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पुलिस ने मारा छापा

0
597

उत्तर प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. दरअसल, फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में स्टेशन रोड पर व्यापारी अंकित अग्रवाल के साथ मारपीट और धमकी के मामले में पूर्व मंत्री अशोक यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. साथ ही अशोक यादव के साथियों के खिलाफ भी चौथ वसूली का मुकदमा भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने अशोक यादव के आवास पर भी दबिश दी है.

कॉल करके बुलाया घर, फिर क्या दुर्ष्कम
दरअसल, पीड़ित महिला ने पूर्व मंत्री अशोक यादव पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पूर्व मंत्री के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का भी मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसे पूर्व मंत्री ने मोबाइल पर कॉल करके अपने घर बुलाया था और कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया. अशोक यादव 1996 में बीजेपी सरकार के दौरान मंत्री रह चुके हैं. हालांकि, फिलहाल वो किसी भी दल में शामिल नहीं है.

दरअसल, 4 दिन पहले ही पूर्व मंत्री अशोक यादव पर ही व्यापारी से चौथ वसूली के लिए मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था. पूर्व मंत्री ने शिकोहाबाद में स्टेशन रोड पर एक आलीशान कोठी में अशोक यादव ने विवाह घर भी बना रखा है. ये भी पढ़ेंपुलवामा अटैक: किस्मत से बचा ये जवान, एक मैसेज से बची जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here