Thursday, February 9, 2023

Earthquake In Delhi: सप्ताह भर के अंदर दूसरी बार भूकंप से थर्राई धरती, दिल्ली NCR भूकंप के लगे तेज झटके

भूकंप के झटकों से दिल्ली एनसीआर की धरती डोल गई है। सप्ताह भर के अंदर दूसरी बार भूकंप के झटके लगे हैं। पिछली बार 3 देशों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे जिसमें भारत भी शामिल था।

Must read

- Advertisement -

Earthquake In Delhi: दिल्ली एनसीआर में एक बार फिर से भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटकों से दिल्ली एनसीआर की धरती डोल गई है। सप्ताह भर के अंदर दूसरी बार भूकंप के झटके लगे हैं। पिछली बार 3 देशों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे जिसमें भारत भी शामिल था। नेपाल में तो छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कहा जा रहा है कि शनिवार शाम के करीब 8:00 बजे तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं।

दिल्ली एनसीआर में महसूस किए गए झटके

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में सप्ताह भर के अंदर एक बार फिर से तेज भूकंप के झटके Newsमहसूस किए गए हैं। शनिवार रात 8:00 बजे भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। वही आपको बता दें इससे पहले मंगलवार को भारत सहित 3 देशों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।

मंगलवार को महसूस किए गए थे भूकंप के झटके

आपको बता दें इससे पहले मंगलवार सुबह दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस Newsकिए गए थे। मंगलवार देर रात 1:57 पर भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। जिसकी तीव्रता 6.03 मापी गई थी।

Read More-Earthquake in UP: भूकंप से भारत समेत 3 देशों में कांपी धरती, यूपी के कई शहरों में झटका लगने से घबराए लोग

- Advertisement -

More articles

Latest article