Categories
Breaking News

सीएम योगी मजदूरों के बच्चों को देखकर बोले ‘इन्हें मेरे हेलीकॉप्टर में बैठाओ’

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर के एक गांव में चॉपर से पहुंचे तो मजदूरों के बच्चों ने उन्हें घेर लिया और एक अजीब सी जिद करने लगे. दरअसल, बच्चों ने जिद की कि हमें चॉपर में बैठना है. सीएम योगी ने बच्चों की बात नहीं टाली और तुरंत सुरक्षाकर्मियों को आदेश दिया कि बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाया जाए. वहीं जब बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाया गया तो वो काफी खुश नजर आए और ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया. बच्चों ने सीएम योगी को धन्यवाद कहा. इससे पहले भी सीएम योगी बच्चों को टॉफियां और बिस्कुट बांटते रहे हैं.

बच्चों ने जताई इच्छा, सीएम योगी ने की पूरी
दरअसल, सीएम योगी निर्माणाधीन पिपराइच शुगर मिल का निरीक्षण करने रविवार को यहां पहुंचे थे. वहीं जब सीएम निरीक्षण करने के बाद हेलीपैड पर पहुंचे तो वहां मजदूरों के कुछ बच्चे मौजूद थे. योगी ने उन बच्चों से बात की तो बच्चों ने कहा उन्हें हेलीकॉप्टर में बैठना है. सीएम योगी ने बच्चों की इस इच्छा को पूरा किया और तुरंत सुरक्षाकर्मियों से कहा कि मेरे हेलीकॉप्टर में बच्चों को बैठाओ. ये सुन एक बार तो सुरक्षाकर्मी भी हैरान हो गए, लेकिन सीएम के आदेश का पालन करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाया. वहीं बच्चों की इच्छा पूरी होने के बाद वो मुस्कुराए और सीएम को धन्यवाद कहा. इसके बाद सीएम ने महाराजगंज के लिए उड़ान भरी.

वहीं अब इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सीएम योगी ने कहा कि देश की सबसे आधुनिक तकनीक पर आधारित चीनी मिल यहां लग रही हैं. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि पीएम नरेंद्र मोदी के 24 फरवरी के कार्यक्रम में इसके उद्घाटन की औपचारिक घोषणा हो जाए. ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी को झटका, हटाए गए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *