बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 10 साल बाद फिर से राजनीति में रखेंगे कदम

0
681
sanjay-dutt

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिर से राजनीति में एंट्री मार सकते है। संजय का राजनीति में उतरने का दावा महाराष्ट्र के एक मंत्री ने ही यह दावा किया है। बता दें राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने पत्रकारों से बातचीत कर दी। उन्होंने कहा क अभिनेता संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो संजय दत्त 10 बाद राजनीति में अपनी वापसी करने जा रहे है। संजय दत्त की बहन प्रिय दत्त पहले से ही राजनीति में है।

आपको बता दें कि 2009 में संजय दत्त लोकसभा का चुनाव लड़ चुके है। संजय दत्त को 2009 में समाजवादी पार्टी ने टिकट देकर लखनऊ लोकसभा सीट से मैदान में उतरे थे। इस दौरान उन पर घर में गैर कानूनी तरीके से हाथियार रखने का केस चल रहा था। तब अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार दिया था जिसके बाद संजय पीछे हट गए थे। आपको जान कर हैरानी होगी कि संजय दत्त सपा के महासचिव भी रह चुके हैं।

संजय दत्त को 1992 में मुंबई बम धमाके से जुड़े एक मामले में घर में हाथियार रखने के जुर्म में सजा सुनाई गई थी। संजय दत्त पर कई आरोप लगे। देश भर में संजय के खिलाफ प्रदर्शन हुए थे। अब संजय दत्त अपनी सजा पूरी कर चुके है। संजय दत्त की बेटी का इटली के लड़के से अफेयर! वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here