यूपी में इन दिग्गजों का टिकट काट सकती है बीजेपी, स्कैनिंग में ही फेल हो गए !

0
303
bjp_flag

पुलवामा हमले के बाद से पूरा देश सिर्फ उसी से जुड़ी खबरें देख रहा है. और मीडिया भी प्रमुखता से पुलवामा की खबरें दिखा रहा है. लेकिन इस बीच चुनावी गतिविधियां भी धीरे-धीरे बढ़ रही है. जिसके बाद अब ये खबर सामने आई है कि बीजेपी अब उत्तर-प्रदेश में कुछ सांसदों का टिकट काट सकती है.पार्टी इसमें उन सांसदों का टिकट काटने की तैयारी कर रही है. जिनका राज्य में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है. हालांकि किन सांसदों का टिकट कटेगा. इस पर अंतिम फैसला संसदीय बोर्ड के द्वारा लिया जाएगा.

पार्टी के नेता के अनुसार जौनपुर से बीजेपी सांसद केपी सिंह अपने क्षेत्र में कभी नहीं दिखने वालों में गिने जाते हैं. जिससे क्षेत्र के लोगों के बीच उनकी छवि बिल्कुल शून्य बराबर है. साथ ही जौनपुर की दूसरी सीट मछली शहर से रामचरित निषाद भी उन्हीं सांसदों में शामिल है. जिनका इस बार चुनाव में टिकट कट सकता है. क्योंकि जनता के साथ न चलने वाले नेता के साथ ही रामचरित का जाति प्रमाणपत्र का विवाद है. क्योंकि उन्होंने चुनाव जीतने के बाद अपना अनुसूचित जाति प्रमाणपत्र बनवा लिया था.

सासंदो के टिकट कटेगे या नहीं इस बार इसका फैसला पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वंय लेंगे. क्योंकि इस बार के चुनावों में वो कोई भी लापरवाही बरतना नहीं चाहते. amit-shah-narendra-modiऐसे में सबसे अहम बात ये है कि पार्टी में अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वालों को इसका परिणाम शायद मंहगा पड़ सकता है. ये भी पढ़ेंः- पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि, देशभर में व्यापार संगठनों का बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here