Tuesday, January 31, 2023

Lucknow Building Collapse : हजरतगंज में गिरी अलाया इमारत, 40 से अधिक लोगों के दबे होने की आशंका

Lucknow Building Collapse : लखनऊ के हजरतगंज इलाके में वजीर हसन रोड में अलाया अपार्टमेंट एकाएक गिर गया, जिसमें कई लोगों के दबे होने की बातें हो रही है.

Must read

- Advertisement -

Lucknow Building Collapse :लखनऊ के हजरतगंज इलाके में वजीर हसन रोड में अलाया अपार्टमेंट एकाएक गिर गया, जिसमें कई लोगों के दबे होने की बातें हो रही है. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी वहां पर पहुंच चुकी है. राहत एवं बचाव कार्य में सारी टीम लग चुकी है. फिलहाल अपार्टमेंट में करीबन 50 परिवार रह रहे हैं. यह इमारत सिलेंडर ब्लास्ट होने के बाद धराशाई हो गई. वजीर हसन रोड पर यह अपार्टमेंट बना हुआ है. इसमें कई सारे लोगों के दबे होने की बातें की जा रही हैं, जिसमें कि 2 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है.

योगी आदित्यनाथ ने दिया निर्देश

- Advertisement -

इस दौरान एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम में भी वहां पहुंची. बिल्डिंग गिरने के मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मौके पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं साथ ही ये भी कहा कि दुर्घटना में घायलों का समुचित इलाज भी कराया जाए.

150 लोगों के होने की संभावना

अपार्टमेंट में करीबन 50 परिवार रह रहे हैं. इस कारण 150 लोगों के होने की संभावना जताई जा रही है. खबर है कि एक बड़े सपा नेता की फैमिली भी यहां पर रहती हैं. पड़ोसियों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से निर्माण कार्य को लेकर आवाजें उनके घरों तक आ रही थीं, लेकिन वो ये नहीं कह सकते कि बेसमेंट में क्या काम चल रहा था.

इसे भी पढ़ें-Video: लखनऊ में सीएम आवास के पास सनरूफ कार में प्रेमी प्रेमिका ने फरमाया इश्क, न लोक न लाज शुरु किया गंदा काम

- Advertisement -

More articles

Latest article