HomeBreaking Newsआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, अयोध्या के प्रसिद्ध संत का निधन

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, अयोध्या के प्रसिद्ध संत का निधन

- Advertisement -

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आए दिन भीषण हादसे होते रहते है। इसी हाईवे पर एक संत की कार भी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में वृंदावन के सीताराम आश्रम के रहने वाले संत रामाज्ञा दास की सड़क हादसे में मौत हो गई। संत रामाज्ञा दास अयोध्या से लौट रहे जब ये हादसा हुआ। यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी ने बताया हादसे के पीछे की वजह तेज बारिश और रफ्तार है। तेज बारिश में तेज रफ्तार के चलते कार चालक कार पर नियंत्रयण नहीं रख सका और कार हादसे का शिकार हो गई।

कार सीधे डिवाइडर से टकराने के बाद कई मीटर तक घिसटती हुई निकल गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी लोगों को एंबुलेंस की मदद से पास के अस्पताल में भेजा गया। जिसमें संत रामाज्ञा दास की मृत्यु हो गई। कार चालक सरोज (40) भी गंभीर रुप से घालय है उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार की रफ्तार करीब 170 किलो.मी.प्रति घंटा थी। ये हादसे दोपहर करीब 2 बजे हुआ। जांच में ये पता चला कि आगे बैठे दोनों लोगों ने सीट बेल्ट भी नहीं लगा रखी थी। कई कई बार पलटी भी थी। हादसे के दौरान कार में एयरबैग भी नहीं खुले थे। जिससे हादसा और भीषण हो गया।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here