इस एक्सरसाइज से खुद को फिट रखती हैं दीपिका पादुकोण…आप भी जानिए

0
573

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंसट्री में अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं. रणवीर सिंह से शादी करने के बाद सेहत पर काफी ध्यान देती है। दीपिका का फिगर और उनकी बेहतरीन बॉडी किसी को भी जेलिय्स बना सकता है। ऐसे में अगर आपके मन में भी यह सवाल है कि आखिर दीपिका का फिटनेस रिज़िम क्या है और वह किस तरह से खुद को फिट और हेल्दी रखती हैं तो हम आपको बता दें कि इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

हालांकि, दीपिका एक सख्त फिटनेस प्रोग्राम और डायट फॉलो करने वाली सिलेब्रिटियों में से एक एक्टर्स मानी जाती हैं। कार्डियो एक्सर्साइज, वेट ट्रेनिंग, डांस, योग और पिलेट्स के साथ अब दीपिका के फिटनेस रिज़िम में एक और एक्सर्साइज शामिल हो गया है जिसे लेकर दीपिका इन दिनों काफी ऑब्सेस्ड हो गई हैं और वह है रनिंग। वेट लॉस और टमी का फैट कम करने के लिए यह समझना बेहद जरूरी है कि सप्ताह में कितनी रनिंग करनी चाहिए। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले अपना एक रनिंग विडियो डालकर बताया भी था कि रनिंग उनका नया ऑब्सेशन बन गया है और वे इसे नियमित रूप से फॉलो कर रही हैं।

सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो जिम नहीं जाना चाहते वे रनिंग करके खुद को फिट और हेल्दी रखते हैं। साथ ही वजन घटाने और अपना वजन कंट्रोल में रखने के लिए रनिंग करना एक बेहतरीन तरीका है जिसमें आपको किसी भी तरह के equipment की जरूरत भी नहीं होती। यह एक इंटेस वर्कआउट का जरिया है जिसके जरिए आप कम समय में तेजी से वजन घटा सकते हैं। इतना ही महज 5 से10 मिनट के लिए रनिंग करने से ही आपका कलेस्ट्रॉल लेवल घट सकता है और ब्लड शुगर से जुड़ी समस्याएं भी कम हो सकती हैं।
ये भी पढ़ें:पुलवामा आतंकी हमला: हैंडलर्स ने इस सॉफ्टवेयर का किया था इस्तेमाल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here