सावधान कैब ड्राइवर ने लूट के इरादे से ली मॉडल की जान, पुलिस ने नाटकीय तरीके से सुलझाई गुत्थी

0
248
ola-cab-driver

बेंगलुरु में एक कैब ड्राइवर द्वार मॉडल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। 21 अगस्त को पुलिस ने कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल 32 साल की पश्चिम बंगाल की मॉडल और इवेंट मैनेजर पूजा सिंह डे 30 जुलाई को बेंगलुरु पहुंची थी इवेंट खत्म कर पूजा लौट रही थी जिसके लिए उन्होंने एयरपोर्ट के लिए ओला कैब बुक की। कैब चालक ने सुनसान रास्ते में लूटपाट की वारदात को अंजाम देना चाह लेकिन वहां नाकाम हो गया जिसके बाद उसने पूजा को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि कैब चालक ने पूजा पर कई चाकू से कई वार किए। पूजा के सिर पर चोट के निशान भी पाए गए है। इलाकाई गांव वालों को उनकी लाश एयरपोर्ट के नजदीकी इलाके में मिली जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। पुलिस तुंरत मैके-ए-वारदात पर पहुंची। पुलिस ने मतृक पूजा के सामान से आरोपी तक पहुंच सकने में कामयब रही। पुलिस ने टाइटन घड़ी, ‘Jealous 21’ जींस और उन ब्रांडेड सैंडल्स की मदद से केस हल कर लिया।

पुलिस ने संदेह के आधार पर कैब चालक तक जा पहुंची। पुलिस को नागेश से पूछताछ की लेकिन नागेश पुलिस के सवालों का बड़ी चालकी से बचना चाहता था पुलिस के हर सवाल बड़ी चालकी से जवाब दे रहा था। लेकिन लंबे वक्त तक चली पूछताछ और ग्रिलिंग के बाद नागेश ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोप को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here