मोदी सरकार में ये महिला मंत्री खुद करती हैं घर का काम, नहीं है कोई VIP कल्चर

0
261
SADHVI NIRANJAN

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार उनके वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह चक्की चलाती नजर आ रही हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन एक वीडियो में अपने ही घर में जमीन पर बैठकर पत्थर की चक्की में मसूर की दाल को पीस रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। हमेशा से ऐसे ही तड़क, भड़क से दूर रहते हुए सादगी भरा जीवन जीती हुए दिखाई देतीं हैं साध्वी निरंजन।

ये भी पढ़ें:-मोदी के कैबिनेट चेहरों पर लगी मुहर, 45 नाम आए सामने

इससे पहले भी व कभी खाना बनाते हुए, रोटी सेंकते हुए, खाना परोसते हुये जैसी वीडियो में देखी गयी थी जो वायरल भी हुए हैं।

SADHVI NIRANJAN

गौरतलब है कि 2012 में बीजेपी विधायक बनने के बाद 2014 के आम चुनाव में बीजेपी ने उनकी फतेहपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. साध्वी ने ना सिर्फ चुनाव जीता था बल्कि वह मोदी सरकार में मंत्री भी बनी थीं. 5 सालों तक केंद्र में मंत्री रहने के बाद 2019 में भी वह फतेहपुर जिले की लोकसभा सीट से दोबारा सांसद चुन कर आयी है।

SADHVI NIRANJAN

बता दें कि साध्वी निरंजन हमीरपुर जिले में सुमेरपुर थाने के पातुरा गांव की रहने वाली है. वह बचपन से ही मशहूर संत परमानंद जी की शिष्या बन गई थीं और उनके मूसा नगर आश्रम की देखरेख करते हुए राजनीति में दाखिल हुईं। हांलाकि इससे पहले वह दो बार लोकसभा चुनाव लड़ कर पराजित हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें:-ममता के गढ़ में बीजेपी की सबसे बड़ी सेंध, 3 MLA और 50 सांसद मोदी के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here