Wednesday, January 20, 2021
Home देश 'बिना क्वालिफिकेशन अमित शाह ने बेटे को पहुंचाया BCCI', भाई के तंज...

‘बिना क्वालिफिकेशन अमित शाह ने बेटे को पहुंचाया BCCI’, भाई के तंज पर तहसीन पूनवाला ने HM को घेरा

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का प्रदर्शन अच्छा रहा। हैदराबाद निकाय चुनाव के परिणामों के बाद एक निजी चैनल में इसको लेकर डिबेट शुरू हुई जहां प्रियंका गांधी के ननद के पति और कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) भी मौजूद रहे। इस दौरान पूनावाला ने अपने भाई शहजाद पर निशाना साधा, साथ ही गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) को भी घेरा। दरअसल, डिबेट के दौरान एंकर ने तहसीन के भाई शहजाद का एक मैसेज सुनाया जिसमें शहजाद हैदराबाद चुनाव में परिवारवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक होने की बात कर रहे थे। इस मैसेज पर तहसीन काफी नाराज हुए और उन्होंने भाई शहजाद के साथ साथ अमित शाह को भी घेरा।

यह भी पढ़े- अब हेलमेट न पहनने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, इस नियम को लागू करने जा रही है पुलिस

तहसीन ने कहा कि मेरे भाई को अमित शाह का परिवारवाद नहीं दिखता। तहसीन आगे कहते हैं, दुख की बात है कि अमित शाह जिनके बेटे बिना किसी क्वालिफिकेशन के BCCI में हैं, उसका परिवारवाद मेरे भाई को नहीं दिखता। अमित शाह जी अपने देशवासियों पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, लेकिन चीन देश में घुस गया और वे सो रहे थे। कोविड से लड़ना गृह मंत्रालय का कर्तव्य बनता है लेकिन वे कुछ नहीं कर रहे।

तहसीन ने अमित शाह को घसीटते हुए उनके बेटे को लेकर कहा कि जय शाह देश के सबसे अच्छे बॉलर हैं, उनसे अच्छी बल्लेबाज और गेंदबाज तो कोई नहीं, और वोह BCCI में बैठे हैं। बता दें कि हैदराबाद चुनाव में जीत का परचम TRS ने लहराया, वहीं दूसरे नंबर पर भाजपा रही, हालांकि कांग्रेस का प्रदर्शन फिर से निराशाजनक रहा। मालूम हो कि, साल 2017 में शहजाद ने राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर नियुक्त होने पर सवाल उठाए थे। इसको लेकर शहजाद और तहसीन के बीच भी काफी विवाद बढ़ा था।

यह भी पढ़े- खिड़की पर बैठकर दुल्हन ने पूरी की शादी की रस्में, अनोखे तरीके से दो प्रेमी हुए एक, जानें मामला

Most Popular