विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ को ‘राष्ट्रीय मूंछ’ घोषित करो..संसद में उठी मांग

1
239
abhinandan

पाकिस्तान में उसके घर ही हरा आए विंग कमांडर अभिनंदन के बहादुरी के चर्चे आज भी हो रहे है। इसके साथ ही अभिनंदन के पूछों के चर्चे आज भी जारी है। अभिनंदन की मुछे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हर कोई उनके लुक की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था। लेकिन आज लोकसभा में भी अभिनंदन और उनकी मुछो की जमकर तारीफे हुई। दरअसल लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में उनकी जमक तारीफें की। उन्होंने अभिनंदन के साहस और शौर्य को देखते हुए उन्हें वीरता का पुरस्कार देने की वकालत की। चौधरी ने यहां तक कहा कि उनकी मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ की पहचान मिलनी चाहिए। अधीर रंजन चौधरी ने विंग कमांडर की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनंदन वर्तमान का शौर्य और साहस पूरे देश के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा, ‘अभिनंदन वर्तमान को उनकी वीरता के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछ भी घोषित करना चाहिए।’ बता दें कि अभिनंदन की मूंछों की तारीफ सोशल मीडिया पर भी कई बार हो चुकी है।

आपको बता दें, कि भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान तीन दिन तक पाकिस्तान के कैद में 1 मार्च को भारत लौटे थे। इस दौरान जाबांज का वाघा बॉर्डर पर हजारों लोगों ने मिलकर स्वागत किया। इसी के बाद युवाओं में अभिनंदन खासा लोकप्रिय हो गए। सोशल मीडिया पर उनकी मूंछ के चाहने वाले कई यूजर्स हैं। लोग उनकी मूंछ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का अभिनंदन की मूंछ को लेकर कहना है कि मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना न हो। एक यूजर संजीव सिंह ने लिखा ‘आज ख्वाब मेरा मत पूछ, चाहिए मुझे अभिनंदन सी मूंछ!’ वहीं एक यूजर अतुल अग्रवाल ने लिखा ‘पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी। अब तो मेरा देश कह रहा है कि मूंछ हो तो अभिनंदन जैसी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘भारत के शेर की सिर्फ मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया।’ एक और अन्य यूजर ने लिखा ‘अभिनंदन स्टाइल मूंछ की क्रेज सातवें आसमान पर। मेंस पार्लर्स पर वैसी ही मूंछ के लिए युवकों में होड़ लगी।’ विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ को लेकर कई लोगों का कहना है कि अभिनंदन की मूंछ पर इतने लोग फिदा हैं कि ये अगला फैशन ट्रेंड होने वाला है।

1 COMMENT

  1. First of all jai Hind to this great man (wing commander abhinandan)……
    Kya government is topic p bhi dhyaan de skti h ki 11gadwal rifels ka ek sepoy is missing from 5-10 days and nobody is doing nothing just because he is low post soldier

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here