बेंगलुरु। कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक महिला ने दिन दहाड़े अपने पति को आग के हवाले कर दिया और बाद में पत्थर से कुचल-कुचल कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक पति का नाम नारायण था. उसकी पत्नी अन्नपूर्णा ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पत्नी इतने पर ही नहीं रुकी, इसके बाद उसने एक बड़ा पत्थर नारायण के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि आग लगने के बाद पीड़ित पति मदद के लिए भी वहां से भागा लेकिन वो अपनी पत्नी के चंगुल से बच नहीं

woman was set on fire by pouring petrol in Bulandshahr, died during  treatmentपाया. इसके बाद पत्नी ने उसे नाले में धकेल दिया और बाद में उसके सिर पर बड़ा पत्थर मार दिया.

सूत्रों से खबर मिली है कि महिला का उसके पड़ोसी से अफेयर था. पिछले कई साल से पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. 8 साल पहले महिला की उसके पति से शादी हुई थी. दोनों की तीन बेटियां भी हैं.

गौरतलब है कि आरोपी महिला ने अपने पति का मर्डर करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है और अपना

3 held for robbing SoBo angadia of ₹15L at gunpoint | Mumbai news -  Hindustan Timesगुनाह भी कबूल कर लिया है. महिला ने कहा कि वो अपने पति के अत्यचार को और नहीं सह सकती थी इसीलिए उसने अपने पति को मार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के साथ उसके पड़ोसी को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-शादी के 9 दिन बाद ही उजड़ा सुहाग, पति की हत्या के बाद रखा राजनीति में कदम, अतीक अहमद को दी टक्कर