Thursday, January 28, 2021
Home देश केंद्रीय मंत्री के साथ बड़ा हादसा, कार के बुरी तरह उड़े परखच्चे,...

केंद्रीय मंत्री के साथ बड़ा हादसा, कार के बुरी तरह उड़े परखच्चे, पत्नी की दुखद मौत

केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) पर दुखों का पहाड़ टूटा है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री की कार एक बड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई. जिसमें मंत्री श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं तो उनकी पत्नी की दुखद हादसे में मौत हो गई. कार हादसे के बाद दोनों को सरकारी अस्पताल में लेकर जाया गया. जहां काफी देर तक पत्नी के होश में नहीं आने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि, इस दुर्घटना में एक पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हो गई. पीएम मोदी ने घटना के बाद खुद हालातों का जायजा लिया और इलाज की पूरी व्यवस्था करने के आदेश दिए हैं.

केंद्रीय मंत्री की कैसी है हालत?
बताया जा रहा है कि, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर है और इलाज चल रहा है. लेकिन कार हादसे में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं और कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. हादसे के बाद पत्नी को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था लेकिन उन्हें काफी वक्त तक होश नहीं आया और फिर डॉक्टर ने बताया कि हादसे में उनकी मौत हो गई.shripad naik car accident 2 रिपोर्ट की मानें तो हादसे के वक्त कार में छह लोग सवार थे. इस घटना पर न्यूज एजेंसी ANI की मानें तो उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में श्रीपद नाइक की कार के भी परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद सामने आई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना बड़ा एक्सीडेंट हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक, भयंकर कार हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ. उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे और रास्ते में ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई.shripad naik wife death in car accident फिलहाल श्रीपद नाइक को इलाज के लिए गोवा के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के सीएम को फोन करके केंद्रीय मंत्री के इलाज की पूरी व्यवस्था करने को कहा है.

हालांकि, इससे पहले कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने उत्तर कन्नड़ जिले के एसपी और इलाज कर रहे डॉक्टर से बात कर हालातों की जानकारी ली. सीएम ने प्रशासन को इलाज में किसी तरह की कमी नहीं करने के आदेश दिए हैं.shripad naik car accident कार हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस घटना पर कई दिग्गज नेताओं ने दुख जताया है और पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. बता दें, श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं.

ये भी पढ़ेंः- शादी के 8 घंटे पहले दुल्हन के साथ हुआ खौफनाक हादसा, टूट गए दोनों पैर, दूल्हे ने स्ट्रेचर पर भरी मांग

Most Popular