जब दौड़ते हुए संसद पहुंचे पीयूष गोयल तब लोगों ने कहा ‘लंच में क्या बिरयानी बनी है, जो ऐसे भाग रहे हैं’

0
217
Loading...

आज-कल संसद की फिज़ा कुछ गुलजार है। आपको मालूम ही होगा कि शीतकालीन सत्र जारी है। संसद की चौहद्दी में चर्चा-परिचर्चा का दौर अपने यौवन पर है, जिसमें आजकल न जाने कितने ही नेता मशगूल नजर आ रहे हैं। इसी बीच, आज केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने सोशल मीडिया पर एक नई बहस का ईजाद कर दिया है। जी हां… अब अगर पीयूष गोयल अपनी गाड़ी से उतरते हुए सीधा संसद की तरफ फुर्र से भागने लगेंगे तो स्वाभाविक है कि सबका ध्यान उनकी तरफ आकर्षित होगा ही। ये भी पढ़े :पीयूष गोयल के सवाल से दंग रह गई कांग्रेस; इंदिरा गांधी के उस नारे के बाद भी गरीबी क्यों ?

ऐसा ही कुछ संसद भवन के समक्ष उस समय हुआ, जब पीयूष गोयल अपनी गाड़ी से उतरते ही सीधा लोकसभा की ओर फुर्र से भागते हुए नजर आएं। संसद के बाहर मौजूद सभी लोगों का ध्यान एकाएक उनकी तरफ गया। एक तरफ जहां सभी लोगों के मन में इसके पीछे की वजह जानने की जिज्ञासा जगी तो वहीं दूसरी तरफ पीयूष गोयल की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस का भी उदय किया, जिसमें कई नेता शामिल होते हुए नजर आएं।

इसी क्रम में गुजरात भड़ोदली से सांसद प्रभु बासवा ने पीयूष गोयल की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा, ‘नव भारत के उर्जावान मंत्री पीयूष गोयल की कैबिनेट मीटिंग की समाप्ती के बाद सीधा संसद भवन की ओर भागते हुए तस्वीर, ताकि प्रशनकाल के लिए देरी न हो जाए।

 

वहीं, पीयूष गोयल के इस दृश्य ने सोशल मीडिया पर दो तरह के लोगों के उदय का काम किया एक तो वे जिन्होंने पीयूष गोयल के इस काम की तारीफ की तो वहीं दूसरे वे लोग जिन्होंने उन इस काम को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है, जिसमें से एक शख्स ने उनके बारे में कहा, ‘गणित से भागते पीयूष गोयल’।

इसके इतर एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि रेलवे की कमाई से भागते हुए पीयूष गोयल। यहां पर हम आपको बताते चले कि पीयूष गोलय ने पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लिया, इसके बाद रेलवे से जुड़े सवालों का जवाब देने संसद भवन पहुंचें।

Read also :इन दो रास्तों से बचेगी बीजेपी की सरकार, क्या फ्लोर टेस्ट में अजित पवार खेलेंगे बड़ा खेल

Loading...

अपनी राय दें