खड़गे ने साधा बीजेपी पर निशाना, तो भड़के संजय निरुपम, कहा- ‘नास्तिक’

540

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा जल्द ही होने वाली है। लेकिन इन चुनावों पहले कांग्रेस में उथल पुथल मची हुई है। पार्टी में टिकट बंटवारें को लेकर पार्टी के कई बड़े नेता नाराज चल रहे है। जिसमें संजय निरुपम सबसे आगे है। इन दिनों संजय निरुपम ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और जमकर बयानबाजी कर रहे है। हालात ये हो गई है कि अगर कांग्रेस के तरफ से नेता बीजेपी के खिलाफ बोल रहे है तो भी इसका जवाब संजय निरुपम दे रहे है। दरअसल कांग्रेस ने राफेल शस्त्री पूजा के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी नेत मल्लिकार्जुन खड़गे ने राफेल की शस्त्र पूजा को तमाशा बताया है। तो वही मल्लिकार्जुन खड़गे को इस बयान का जवाब संजय निरुपम ने दिया है।

संजय निरुपम ने कहा है कि शस्त्र पूजा को तमाशा कहना पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में शस्त्र पूजा की प्राचीन परंपरा रही है। समस्या यह है कि खड़गे जी नास्तिक है। मगर कांग्रेस पार्टी में हर कोई नास्तिक नहीं है। बता दें कि विजयदशमी के दिन रक्षा मत्री लड़ाकू विमान राफेल लेने फ्रांस गए थे। इस दौरान राजनाथ सिंह ने राफेल की पूजा की। इस दौरान राजनाथ सिंह राफेलम बैठे भी थे। जिसको कांग्रेस को तमाशा बताया।

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि कांग्रेस के शासनकाल में जब हमने सेना के लिए बोफोर्स हथियार खरीदा था तो हमारी ओर से कोई नेता या मंत्री उसे लाने विदेश नहीं गया था। वही खड़गे ने राजनाथ सिंह का राफेल में बैठना भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि भारत के वायुसेना के अधिकारी ही तय करते है कि विमान सही है या नहीं। ये लोग जाते हैं, विमान के अंदर बैठते हैं और दिखावा करते हैं। ये भी पढ़ेँ:- कांग्रेस के खिलाफ उतरे सलमान खुर्शीद, कहा- ‘अब कभी नही जीत पाएगी चुनाव’