जब भारत माता की जय का नहीं मिला जवाब, तब सोनाली फोगाट हुई आग बबूला…

0
398
Loading...

अभी हमारे देश में सियासी तड़का लगने वाला है। बहरहाल, इसकी तैयारी अपने परवान पर है, लेकिन इसी बीच ये सियासी तड़का सियासी घमासान में उस समय तब्दील हो गया जब बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने चुनावी सभा में मौजूद युवकों को पाकिस्तानी कह दिया। दरअसल, हुआ यूं था कि सोनाली  जनता-जनार्दन को संबोधित करने के दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहीं थीं, लेकिन इन नारों के बीच में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना उन्होंने शायद ही कभी की होगी। ये भी पढ़े :हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिया इस्तीफा

असल में, जब वे वहां मौजूद जनता-जनार्दन को संबोधित करने के दौरान  भारत माता की जय के नारे लगा रहीं थी, तब उस दौरान किसी भी युवक ने इस पर कोई-भी प्रतिक्रिया देना गवारा न समझा। उल्टा हल्ला करने लगे। इस दृश्य को देख फोगाट गुस्से से आग बबूला हो गई और वहां मौजूद युवकों को पाकिस्तानी तक कह दिया।

यहां हम आपको बता दें कि सोनाली फोगाट बीजेपी की टिकट पर हिसार के आदमपुर से कांग्रेस के कुलदीप बिशनोई के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं हैंं। इसी सन्दर्भ में सोनाली चुनाव प्रचार करने बादसमंदपुर गांव पहुंचीं थीं। बताया जा रहा है कि जब सोनाली ने वहां मौजूद युवकों को ‘भारत माता की जय’ के नारों के साथ संबोधित कर रहीं थीं तो पीछे खड़े कुछ युवक हल्ला करने लगे और उन्होंने भारत माता की जय के नारे को लेकर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट जानीं मानीं टिक-टॉक स्टार हैं। बताया जा रहा है कि जब उन्हें गुस्सा आया तो उन्होंने वहां मौजूद युवकों से कहा कि आप लोग भारत माता की जय नहीं बोल रहे हैं। क्या आप लोग पाकिस्तान से आए हुए हैं? इसके बाद जैसे ही मालमा तुल पकड़ा तो वहा मौजूद लोगों ने उन्हें शांत करवाया और सोनाली अपने काफिले के साथ वहां से रवाना हो गई।

वहीं, जब ये मामला प्रकाश में आया तो सोनाली ने बकायदा वीडियो जारी कर उन लोगों से माफी मांगी, जिन्हें उन्होंने पाकिस्तानी बताया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने दिए गए बयान को लेकर सफाई पेश करते हुए कहा कि अगर हम लोग भारतीय हैं और हम अपने देश के सम्मान के बाबत ‘भारत माता की जय’ की भी नहीं बोल सकते तो…. बहरहाल, फिर भी अगर किसी को मेरी बात बुरी लगी तो मैं माफी चाहतीं हूं।

बता दें कि इस पूरे प्रकरण के दौरान सोनाली ने खुद को बादसमंदपुर गांव की बेटी बताया। फोगाट भाजपा की टिकट पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिशनोई के खिलाप चुनावी मैदान में उतरीं हैं। ये भी पढ़े :विधानसभा चुनाव: हरियाणा में बीजेपी का मास्टर कार्ड, तीन मुस्लिम विधायक शामिल  

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here