आधा किलो सोना पहन कर कुल्फी बेचता है ये शख्स, सीएम से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक यहां आते हैं खाने

Natwar Nema

वैसे तो मध्य प्रदेश का इंदौर शहर अपने लाजवाब जायके के लिए काफी फेमस है। यहां की सराफा चौपाटी खाने पीने के शौकीनों के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं मानी जाती है। इस चौपाटी पर भीड़ उमड़ती ही रहती है। इस जगह आपको अनोखे और स्वादिस्ट व्यंजन चखने को मिल जाएंगे। केवल व्यंजन ही नहीं बल्कि यहां के कुछ लोगों का खाना सर्व करने का अंदाज भी अनोखा है। यहां पर कुल्फी और फालूदा बेचने वाले 62 वर्षीय नटवर नेमा गोल्डन मैन के नाम से काफी मशहूर हैं। इसका कारण है कि वह अपने शरीर पर आधा किलो सोना पहनकर लोगों को कुल्फी और फ़ालूदा बेचते हैं। उनके कान, गले से लेकर पांव तक आपको सोना ही सोना नजर आएगा। केवल यही नहीं उन्होंने अपना इ नकली दांत भी सोने का लगवा रखा है।

इसे भी पढ़ें:-लाल जोड़े में बेटी को किया विदा, कफन में शव को देख परिजन हुए बेहाल

उनकी दुकान पर जो भी कुल्फी-फ़ालूदा खाने आता है वह ‘गोल्डन मैन’ का सोना देख हैरान हो जाता है। साथ ही नटवर नेमा के साथ सेल्फ़ी भी लेते हैं। नटवर नेमा ने बताया कि उनके पिताजी इस स्थान पर गजक बेचा करते थे। स्कूल से आने के बाद वह अपने पिताजी का काम किया करते थे। बचपन से ही उन्होंने सोच लिया था बड़े होकर वह अपने पिता की दुकान संभालेंगे।

बता दें कि इंदौर का सराफा स्वादिष्ट खाने के साथ साथ सोने चांदी के व्यवसाय के लिए भी काफी फेमस है। यहां तक कि नटवर नेमा की दुकान की कुल्फी फ़लूदा को चखने खुद एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान आ चुके हैं। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई बड़े नेता भी उनकी दुकान पर कुल्फी फालूदा खाने आ चुके हैं। केवल नेता ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स भी उनकी दुकान पर कुल्फी फालूदा चखने आ चुके हैं। नटवर नेमा का सोने को लेकर प्यार उनको अला पहचान दिलाता है।

इसे भी पढ़ें:- पति ने पत्नी की ली अग्निपरीक्षा, पवित्रता साबित करने के लिए खौलते तेल में डलवाया हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *