Homeदेशदेखिए Video, कैसे भारतीय सेना ने सीमा पर चुन-चुनकर आतंकियों को किया...

देखिए Video, कैसे भारतीय सेना ने सीमा पर चुन-चुनकर आतंकियों को किया ढेर, पाक का किया पर्दाफाश

- Advertisement -

पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है, जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। और लगातार भारत पर हमला करने को फिराक में बैठा है। जबकि, पाक ये भलीभांति जानता है कि, भारत पर हमला करने का मतलब है खुद के लिए परेशानियां खड़े करना। इसके बावजूद पाक या तो भारत को चेतावनी देता है। या सीमा पर गोलीबारी करता है। लेकिन, हाल ही में भारतीय सेना ने पाक का पर्दाफाश किया है। और वीडियो जारी कर बताया है कि, कैसे सेना ने घुसैपठियों को चुन-चुनकर ढेर किया है। खबरों की मानें तो, पाक ने अगस्त के पहले सप्ताह में भारत में घुसपैठ करने की कोशिश की थी। पाक सेना बैट एक्शन के जरिए घुसपैठियों को भारत भेजने की कोशिश कर रही थी, लेकिन भारतीय सेना ने इस आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया और 4 से 5 आतंकियों को वहीं ढेर कर दिया था। इस घटना का एक वीडियो भारतीय सेना ने अब हाल ही में जारी किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अगस्त के पहले हफ्ते में पाक ने घाटी के केरन सेक्टर मे एलओसी से घुसपैठ कराने की कोशिश की थी। हालांकि, इसमें भारतीय सेना ने पाक के नापाक इरादों को सफल नहीं होने दिया। और फौरन 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल भारतीय सेना हाई अलर्ट पर है। कहा जा रहा है कि, इस समय एलओसी पर पाक काफी एक्टिव है। उसकी गतिविधियों को देखने के बाद से ही सेना ने अलर्ट जारी किया हुआ है।

अपने फायदे के लिए आतंकियों का इस्तेमाल कर रहा है पाक
सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक, जबसे पाक की पूरे विश्व में फजीहत हुई है। तभी से पाक ने ये जताना शुरू कर दिया है कि, उसका आतंकी संगठनों से कई रिश्ता नहीं है। लेकिन, पाक अपने फायदे के लिए आतंकियों का इस्तेमाल कर रहा है। साथ ही लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। बीते दिनों में पाक की तरफ से गोलीबारी की गई है। जिस कारण इलाके के घरों को नुकसान पहुंचा है। ये भी पढ़ेंः- पाक वैज्ञानिकों ने मुल्क के नेताओं को लगाई लताड़, बोले- भारत से कुछ सीखकर जागो पाकिस्तान!

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here