वीना मलिक को अभिनंदन का मजाक उड़ाना पड़ गया महंगा, भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ये कबंख्त पाकिस्तान न जाने किस मर्ज की दंवा है। बार-बार अपनी बेईज्जती करवाता है, लेकिन अफसोस इसके बावजूद भी इसे कुछ समझ नहीं आता है।इस बार भी इनके यहां (पाकिस्तान) फिल्मों में काम करने वाली एक नायिका ने हमारे जाबांज हीरो अभिनंदन वर्धमान के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनकर हर एक भारतीय आग-बबूला हो गया, और फिर क्या हुआ? लाग दी पाकिस्तान की, और इनके आका की भूमिका अदा करने वाले इमरान खान की भी वॉट, तो चलिए क्या है पूरा मामला विस्तार से जानने की कोशिश करते हैं। ये भी पढ़े :भारतीय सेना ने विंग कमांडो अभिनंदन वर्धमान का लिया बदला, पाकिस्तानी कमांडो को किया ढेर 

नाम वीना मलिक। काम, पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना। अब क्या किया है, इस मोहतरमा ने, हमारे जाबांज हीरो अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया है। इस वीना मलिक ने अभिनंदन के बारे में क्या मजाक उड़या? इस मोहतरमा ने एक ट्वीट किया, तो इन्होंने अपने ट्वीट में क्या कहा? इन्होंने जो ट्वीट शेयर किया है। उसमें आप अभिनदंन वर्धमान की दो तस्वीर देख सकते हैं। पहली तस्वीर में अभिनंदन भारतीय विमान के सामने बेहद आन, बान व शान से खड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं अभिनंदन की दूसरी तस्वीर में आप उन्हें चोटिल अवस्था में देख सकते हैं कि कैसे वे लहूलुहान अवस्था में हैं, और उन्हें पाकिस्तानी सेना पकड़कर ले जा रही है।

इसके साथ ही अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए वीना मलिक ने अपने ट्वीट के कैप्शन पर लिखा है कि ‘ये तस्वीर सबकुछ कहती है। पहले की भी, और अब की भी।

 

वीना के इस ट्वीट के बाद भारतीयों ने भी वीना की जमकर क्लास लगा दी। इसके बाद फिर भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की मीम बनाई, जिसमें इमरान बहुत ही दयनीय अवस्था में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में कटोरा है, और भीख मांगते हुए दिख रहे हैं।

https://twitter.com/ExSecular/status/1163740911018266629

 

इतना ही नहीं, इसके बाद तो भारतीय यूजरों ने न सिर्फ वीना मलिक और इमरान खान की क्लास लगाई। भारतीय यूजर्स ने तो पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष कमर वाजवा की भी फोटो शेयर कि, जिसमें वो बहुत मेडल पहने हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस फोटो के साथ ही लोगों ने उनसे सवाल किया। युद्ध तो आज तक कोई जीता नहीं। जीवन में तो आज तक कुछ किया नहीं, तो मेडल कहां से आया भाई? इस पर यूजरों ने कहा कि 10 प्रतिशत अपना बजट पाकिस्तान, अपने मेडल पर ही खर्च करता है। वहीं, चीन और पाकिस्तान को लेकर भी कुछ इस तरह से उड़ाया गया मजाक।

https://twitter.com/RRKKingston/status/1163800433720094720

 

यहां हम आपको वीना मलिका के बारे में एक बात बाते दें कि ये अमूमन भारत विरोधी बयानबाजी के लिए जानीं जातीं हैं। इतना ही नहीं, सुषमा स्वराज के निधन पर भी इन्होंने बेहद विवादित टिप्पणी की थी। ये भी पढ़े :जय हिंद: एक बार फिर से मिग-21 पर सवार होकर पाकिस्तान के होश उड़ाएंगे अभिनंदन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles