Tuesday, January 31, 2023

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का लगा आरोप,केस दर्ज

नागपुर की जादू टोना विरोध समिति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। इसके अलावा समिति का कहना है कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की तो वह कोर्ट का दरवाजा जरूर खटखटाएंगे। हालांकि इस मामले में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी पलटवार किया है।

Must read

- Advertisement -

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अब कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है जिस पर उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। नागपुर की जादू टोना विरोध समिति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। इसके अलावा समिति का कहना है कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की तो वह कोर्ट का दरवाजा जरूर खटखटाएंगे। हालांकि इस मामले में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी पलटवार किया है।

समिति ने लगाया आरोप

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक जादू टोना विरोध समिति के संस्थापक श्याम मानव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, हमारा संविधान राम कथा या धर्म प्रचार करने की अनुमति देता है लेकिन धीरेंद्र कृष्ण ने नागपुर में 7 और 8 जनवरी को आयोजित भव्य दरबार में चमत्कारी का दावा कर कानून का उल्लंघन किया है। इतना ही नहीं दावे का उनके पास एक वीडियो भी है। इतना ही नहीं श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती भी दे डाली है उन्होंने कहा है कि अगर वह सही साबित हुए तो हम 30 लाख रुपए देंगे लेकिन उन्होंने तो चुनौती स्वीकार करने से पहले ही कथा खत्म कर दी थी।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी किया पलटवार

वही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी चमत्कार को चुनौती देने वाले को करारा जवाब दिया है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि,”हाथी चले बाजार कुत्ते भोंके हजार। हम काफी दिनों से बोल रहे हैं कि हम कोई चमत्कारी नहीं है ना हम कोई गुरु हैं।”वही धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह सब धर्म विरोधी लोगों का कारनामा है।

Read More-‘पाकिस्तान सबक सीख चुका है, चलिए बैठकर बात करें’ पाक के PM ने नरेंद्र मोदी से की अपील

- Advertisement -

More articles

Latest article