Sunday, January 17, 2021

स्मृति ईरानी की चप्पल पर यूजर ने किया ऐसा कमेंट, सामने आकर केंद्रीय मंत्री ने दिया मजेदार जवाब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह सोशल मीडिया पर केंद्र में मौजूद मोदी सरकार के काम को लेकर पोस्ट करती है। तो साथ ही विपक्ष पर भी लगातार हमलावर भी रहती है। इन सबसे अलग सोशल मीडिया पर लोग स्मृति ईरानी के सेंस ऑफ ह्यूमर की काफी तारीफ करते है। उनके द्वारा दिए गए जवाब हमेशा चर्चाओं में आ जाते है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है। हाल में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर एक यूजर ने उनसे बेतुका सवाल किया। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने मजेदार जवाब दिया। जिससे यूजर की बोलती बंद हो गई।

दरअसल केंद्रयी मंत्री ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में स्मृति इरानी बाहर गार्डन एरिया में बैठी नजर आ रही है लेपटॉप चला रही है। इस दौरान ब्लू कलर की साड़ी और शॉल ओड़ रखी है साथ ही वह हवाई चप्पल में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, ‘पैनडमिक मॉर्निंग्स’। इस तस्वीर को हजारों लोगों को पसंद किया। साथ ही उनके काम की तारीफ भी लोग करते नजर आए। लेकिन एक यूजर की नजर इस तस्वीर में उनकी हवाई चप्पल पर चली गई। जिस पर यूजर कमेंट भी करता नजर आया। यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हवाई चप्पल’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

यूजर के इस कमेंट पर स्मृति ईरानी ने भी मजेदार जवाब दिया। जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। ईरानी ने जवाब दिया कि ‘अरे भाई हवाई चप्पल है, 200 रुपये वाली, अब ब्रैंड मत पूछो…लोकल है।’ स्मृति ईरानी का ये जवाब लोगों को काफी पसंद आया। वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें ‘वोकल फॉर लोकल’ को समर्थन करने वाला बता दिया।

ये भी पढ़ें:-योगी सरकार ने लिया एक और बड़ा फैसला, राज्य में लागू किया ;एस्मा;

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles